ड्रग्स धमाका: हो गई शुरुआत, दीपिका- श्रद्धा के बाद बाॅलीवुड के और भी नाम

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम आ रहे हैं। श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसे कई उभरते सितारों के बाद अब दीपिका पादुकोण का नाम भी आया है।

Published by suman Published: September 22, 2020 | 9:54 am
shraddha deepika

श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की फोटो(सोशल मीडिया)

मुंबई एक्टर सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की एनसीबी जांच कर रही है और इस जांच में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम आ रहे हैं। श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसे कई उभरते सितारों के बाद अब दीपिका पादुकोण का नाम भी आया है।

 

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को बेनकाब करने में जुटी एनसीबी ने मंगलवार को जया साहा, उनकी कंपनी की मैनेजर करिश्मा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया है। आज की पूछताछ में कुछ बड़े खुलासे हुए। श्रद्धा कपूर के अलावा तीन अभिनेत्रियों की ड्रग चैट भी सामने आई है।

 

एनसीबी की ओर से की जा रही ड्रग्स मामले की जांच के दौरान D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा) का नाम सामने आया। इनमें सबसे चौंकाने वाला और सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है जिनका नाम ड्रग्स केस में सामने आया है।

 

https://www.instagram.com/p/CCTux7_DYG5/

ड्रग्स मामले की जांच 

दीपिका पादुकोण की जया साहा की कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ ड्रग चैट का खुलासा हुआ है। ये खुलासा सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी  ने किया है।एनसीबी को व्हाट्सएप चैट मिली है जिसमें दीपिका पादुकोण और करिश्मा ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं। दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’। इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं…’

 

यह पढ़ें…ताबड़तोड़ भूकंप: रात भर सो नहीं सकें लोग, इन राज्यों में महसूस हुए झटके

 

हैश नहीं गांजा

 

इस पर करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है कि मैं अमित से भिजवा सकती हूं। इस पर दीपिका कहती हैं – ‘यस, प्लीज।’ कुछ देर बाद करिश्मा कहती है, ‘अमित लेकर जा रहा है।’ इस पर दीपिका पूछती हैं – ‘हैश है ना? लेकिन करिश्मा कहती है कि हैश नहीं गांजा है।

 

यह पढ़ें…UP के लिए अच्छी खबर, बढ़ा कोरोना रिकवरी रेट, नए केस में आई इतनी कमी

 

 

https://www.instagram.com/p/CFHbcABFdhO/

 

श्रद्धा कपूर जया से सीबीडी ऑयल मांग

एनसीबी  ने जया साहा से चार घंटे तक पूछताछ की है। इस पूछताछ में ड्रग्स को लेकर धमाकेदार खुलासे हुए हैं। इनमें से ही एक ये ड्रग चैट है जिसमें श्रद्धा कपूर जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं।

जया कहती हैं – ‘जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो।’

श्रद्धा- ‘ मैं नीचे आऊंगी और तुम्हें दे दूंगी।

जया- ‘हैलो, मैं आज सीबीडी ऑयल जिंजज के साथ भेज रही हूं’

श्रद्धा कपूर- ‘हाय.. थैंक यू.’ इस पर जया स्माइली में जवाब देती है।फिर श्रद्धा कहती है- ‘सुनो, मैं फिर भी (SLB )से मिलना चाहती हूं।

 

 

कई सेलिब्रिटी उसके व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्य

एसएलबी बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है। दूसरी ओर, जया साहा को लेकर ये बात सामने आई है कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी उसके व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्य हैं। छानबीन के दौरान एनसीबी को दो एक्ट्रेस के बीच ड्रग्स चैट मिली है। इसमें से एक का नाम डी (D) से शुरू होता है तो दूसरी का ( K)से है।

एनसीबी ने जया से पूछा है कि सेलेब्स के लिए वो सीबीडी ऑयल कहां से मंगवाती है। यही नहीं उसने चैट में अमित और (SLB) जैसे नामों का जो ज़िक्र आया है उनके बारे में भी पूछताछ की है। जया के मोबाइल से रिट्रीव किए गए डेटा से एक और खुलासा भी हुआ है।

 

https://www.instagram.com/p/CCsrKbQH2th/

 

सुशांत को नशे की लत

रिया ने दावा किया था कि फिल्म केदारनाथ से पहले से ही सुशांत को नशे की लत लग चुकी थी। एनसीबी से पूछताछ में भी रिया ने सारा अली खान का नाम लिया था। उसके अलावा श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के बारे में भी बताया था कि वो ड्रग्स लेती हैं।

इससे पहले 25 नवंबर 2019 की एक चैट में जया रिया को सलाह दे रही है कि वो सुशांत को CBD ऑयल दे। वो कहती है, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। 30 से 40 मिनट में किक लगेगी।’ इसके बाद ईडी ने जया से पूछताछ की थी और अब एनसीबी को बॉलीवुड के ड्रग कार्टेल का एक बड़ा लिंक मान रही है।

यह पढ़ें…सांसदों का रतजगाः घर की बनी चाय लेकर पहुंचे उपसभापति, सुननी पड़ी खरी-खोटी

 

https://www.instagram.com/p/CAiApt8nZUP/

सारा को सुशांत का करीबी दोस्त माना जाता था। जहां तक रकुलप्रीत सिंह की बात है तो दक्षिण में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में उनकी पारी शुरू हुई। ड्रग्स के मामले में श्रद्धा पर शिंकजा कसता जा रहा है।लेकिन अब श्रद्धा ही नहीं बॉलीवुड की कई हस्तियों की मुसीबत बढ़ने वाली है। एनसीबी के जांच का दायरा जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है। इस केस में बड़े-बड़े नाम जुड़ते जा रहे हैं।

 

यह पढ़ें…जनता को बड़ी राहत: पेट्रोल-डीजल के दाम में भारी कमी, ऐसे चेक करें नया रेट

CBD
सोशल मीडिया से

क्या है सीबीडी ऑयल

ये एक और ड्रग चैट है जिसमें जया और 90 के दशक की एक अभिनेत्री के बीच बातचीत हो रही है। इस अभिनेत्री का नाम N से शुरू होता है और वो नम्रता शिरोडकर हैं। जया साहा बॉलीवड की कितनी सेलिब्रिटीज को सीबीडी ऑयल दिलाती है और ये सीबीडी ऑयल उसके पास आता कहां से है।

सीबीडी ऑयल भांग के पौधे का अर्क होता है जिसे तेल में मिलाया जाता है। ये दर्द को कम करने के साथ-साथ चिंता को कम करने में काफी असरदार होता है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App