×

लौटा दूंगी पद्मश्री: इस एक्ट्रेस से हिल गया बॉलीवुड, सुशांत की मौत कही बड़ी बात

फिल्म इंडस्ट्री को जैसे किसी की नजर सी लग गई है। एक के बाद एक दिग्गज एक्टरों की मौत से दुनिया में हलचल मच गई है। फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर से उनके फैंस काफी दुखी कर दिया था।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 7:24 AM GMT
लौटा दूंगी पद्मश्री: इस एक्ट्रेस से हिल गया बॉलीवुड, सुशांत की मौत कही बड़ी बात
X

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री को जैसे किसी की नजर सी लग गई है। एक के बाद एक दिग्गज एक्टरों की मौत से दुनिया में हलचल मच गई है। फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर से उनके फैंस काफी दुखी कर दिया था। बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन के चलते ख़ुदकुशी किया है। लेकिन उनके द्वारा आत्महत्या करने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री और उनके प्रशंसक हैरान हैं।

ये भी पढ़ें:खतरनाक प्यारः माशूका से मिलने की कोशिश, सीमा पार करते पकड़ा गया

कंगना ने कहा- मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी

सुशांत की मौत को लेकर कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर पर निशाना साधा था। एक्ट्रेस ने कहा था कि, बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म की वजह से सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। अपने बयानों की वजह से वो काफी शुर्कियों में रहती हैं। अब इस बार उन्होंने दावा किया है कि अगर वे अपने आरोप साबित नहीं कर पाईं तो सरकार द्वारा दी गई सबसे प्रतिष्ठि त अवॉर्ड पद्मश्री लौटा देंगी।

कंगना ने कहा- 'मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया और मैंने भी उनसे पूछा कि मैं मनाली में हूं और क्या आप किसी को मेरे यहां भेज सकते हैं मेरा बयान लेने के लिए, लेक‍िन उसके बाद मुझे कोई जवाब नहीं मिला। मैं बता रही हूं, कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी। मैं उसकी हकदार नहीं हूं फिर। मैं वो इंसान नहीं हूं जो इस तरह के बयान दे और अब तक मैंने जो कुछ भी कहा है वो जनता के हित में ही है'।

सुशांत की मौत पर कंगना ने कही थी ये बात

सुशांत की मौत के बाद कंगना ने एक वीड‍ियो शेयर कर कहा था कि, वे सुसाइड नहीं कर सकते, ये एक प्लान्ड मर्डर है। कंगना ने वीडियो में यह भी कहा था कि सुशांत एक रैंक होल्डर है वो इस तरह का जानलेवा कदम नहीं उठा सकते।

ये भी पढ़ें:झारखंड: अबतक 5110 कोरोना मरीजों की पुष्टि, 46 लोगों की हो चुकी है मौत

आपको बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनकी मेड‍िकल रिपोर्ट्स के मुताबिक वे डिप्रेशन में थे। बहुत सी सेलेब्रिटीज की मांग है कि सुशांत केस की जांच सीबीआई के तहत की जाए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story