×

कंगना ने प्रियंका-दिलजीत पर कसा तंज, लगाए ये गंभीर आरोप

कंगना रनौत ने कृषि आंदोलन को लेकर कई राजनीतिक पार्टियों के साथ कई सेलेब्स पर भी तंज कसा है। आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को कंगना ने इस कृषि आंदोलन को लेकर तंज कसा है। एक्ट्रेस कंगना ने यह तक कह दिया कि दिलजीत और प्रियंका किसानों को गुमराह कर रहे हैं।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 6:26 AM GMT
कंगना ने प्रियंका-दिलजीत पर कसा तंज, लगाए ये गंभीर आरोप
X
कंगना ने प्रियंका-दिलजीत पर कसा तंज, लगाए ये गंभीर आरोप photos (social media)

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत ने देश में जारी किसान आंदोलन पर कई तरह के ट्वीट किए हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत का स्टैंड सरकार की तरफ नरम दिख रहा है। और इस विरोध प्रदर्शन के विरोध में दिख रहा है। आपको बता दें कि कंगना रनौत लगातार इस आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। इनके ट्वीट लगातार वायरल भी हो रहे हैं।

कंगना ने की इन कृषि कानूनों की तारीफ

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस नए तीनों कृषि कानूनों की तारीफ करते हुए कहा कि यह कानून देश के लिए बहुत जरूरी है। आपको बता दें कि कंगना रनौत की नजर में यह कानून किसानों के लिए बेहद फायदेमंद रहेंगे। उनका यह भी कहना है कि किसानों को भड़काया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने लिखा इस ट्वीट में

कंगना रनौत में अपने इस नए ट्वीट में लिखा है कि ज्यादा बड़ी दिक्कत तो यह है कि जो लोग इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं। और इस कानून का विरोध कर रहे हैं। सभी लोह को यह पता है कि ये कृषि कानून किसानों के लिए बेहद जरूरी है। लेकिन इसके बावजूद भी इन्हें भड़काया जा रहा है। देश में नफरत फैलाई जा रही है। आपने फायदे के लिए भारत को बंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने मनाया बेटी का फर्स्ट बर्थडे, तस्वीरें आईं सामने

कंगना ने कसा इन सेलेब्स पर तंज

कंगना रनौत ने कृषि आंदोलन को लेकर कई राजनीतिक पार्टियों के साथ कई सेलेब्स पर भी तंज कसा है। आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को कंगना ने इस कृषि आंदोलन को लेकर तंज कसा है। एक्ट्रेस कंगना ने यह तक कह दिया कि दिलजीत और प्रियंका किसानों को गुमराह कर रहे हैं। आपको बता दें कि कृषि आंदोलन से पहले कंगना की दिलजीत के साथ ट्विटर पर काफी बहस हो चुकी है। इस बहस में कंगना ने दिलजीत को करण का पालतू तक बता दिया था। तो वहीं दूसरी तरफ दिलजीत ने भी कंगना पर कई शब्द का इस्तेमाल किया है। आपको बता दें कि दिलजीत ने कंगना के हर दावे की पोल खोलने को कहा।

ये भी पढ़ें: कोरोना से जंग में शाहरुख ने की खूब मदद, स्वास्थ्य मंत्री ने बताया, हो रही तारीफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story