×

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने मनाया बेटी का फर्स्ट बर्थडे, तस्वीरें आईं सामने

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर एक कैप्शन को शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है हमारी लाडो के पहले जन्मदिन पर उसे अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद। कपिल ने अनायरा के बर्थडे की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 5:22 AM GMT
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने मनाया बेटी का फर्स्ट बर्थडे, तस्वीरें आईं सामने
X
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने मनाया बेटी का फर्स्ट बर्थडे, तस्वीरें आईं सामने

मुंबई : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपनी बेटी अनायरा का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है। आपको बता दें कि कपिल की बेटी अनायरा 10 दिसंबर को एक साल की हो गयी है। इस मौके पर कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन बड़े ही धूम धाम से मनाया है। आपको बता दें कि इस मौके पर कॉमेडी किंग ने सोशल मीडिया पर काफी सारी फोटोज को शेयर किया है।

अनायरा का फर्स्ट बर्थडे

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा का फर्स्ट बर्थडे बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। जिसमे अनायरा कभी केक को निहार रही है तो कभी मस्ती करती नजर आ रही है। आपको बता दें कि अनायरा इस फोटो में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं कपिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें अनायरा केक खाती नजर आ रही है। इस तस्वीर में अनायरा बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

पूरा परिवार दिखा ब्लैक टीशर्ट में

आपको बता दें कि अनायरा के इस फर्स्ट बर्थडे पर घर के सारे लोग ब्लैक कलर की टी - शर्ट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ इस टी -शर्ट में लिखा अनायरा टर्न्स वन। आपको बता दें कि कपिल शर्मा, गिन्नी और इनकी मां ने इस ब्लैक कलर की टी - शर्ट को पहना हुआ है। वहीं अनायरा ने टी-शर्ट और स्कर्ट पहनी हुई है। अनायरा के इस फर्स्ट बर्थडे को काफी धूमधाम से मनाया गया।

ये भी पढ़ें: रोंगटे खड़े करने आ रही Durgamati, लॉन्च से पहले ही हुआ कुछ ऐसा…देखें video

कपिल ने लिखा यह कैप्शन

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर एक कैप्शन को शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है हमारी लाडो के पहले जन्मदिन पर उसे अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद। कपिल ने अनायरा के बर्थडे की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आपको बता दें कि इस फोटो को देखकर लोगो ने बेहद प्यार दिया है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है। इन सभी तस्वीरों में अनायरा बेहद ही मस्ती के मूड में दिख रही है।

ये भी पढ़ें: कोरोना से जंग में शाहरुख ने की खूब मदद, स्वास्थ्य मंत्री ने बताया, हो रही तारीफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story