×

रोंगटे खड़े करने आ रही Durgamati, लॉन्च से पहले ही हुआ कुछ ऐसा...देखें video

ऐसा सिर्फ मुंबई और नई दिल्ली में ही करने को मिलेगा। मिरर इंस्टॉलेशन से दर्शक फिल्म का बेहतर अनुभव प्राप्त कर सकेंगे। यह टिमटिमाती रोशनी के साथ एक डरावने माहौल का समा बांधेगा

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 10 Dec 2020 4:02 PM GMT
रोंगटे खड़े करने आ रही Durgamati, लॉन्च से पहले ही हुआ कुछ ऐसा...देखें video
X
भूमि पेडनेकर और करण कपाड़िया भी हैं। फिल्म को विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे अक्षय कुमार ने 'केप ऑफ गुड फिल्म्स' के बैनर तले भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के साथ मिलकर पेश किया है।

मुंबई: भूमि पेडनेकर स्टारर हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म दुर्गामती 11 दिसम्बर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। यह फ़िल्म तेलुगु हिट भागमती का आधिकारिक रीमेक है, जिसमें बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल निभाया था। अब रिलीज़ से पहले भागमती ने दुर्गामती को शुभकामनाएं दी हैं। फैंस ने भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'दुर्गामती के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया है।

अनोखे ढंग से पानी में अनावरण

फिल्म के निमार्ताओं के सहयोग से अमेजन प्राइम वीडियो ने कल मुंबई में प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के चित्रनगरी यानि फिल्मसिटी में इसके एक दृश्य का बेहद ही अनोखे ढंग से पानी में अनावरण किया है। फिल्मसिटी लेक के पानी में फिल्म के दृश्य का अनावरण किया गया।



अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा

कल आयोजित हुए इस कार्यक्रम के वीडियो को शेयर करते हुए इसके बारे में अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, 'इस तरह के एक कार्यक्रम का आयोजन कल रात को किया गया, जहां हमने हैश टैग दुर्गामती के एक क्लिप का पानी में अनावरण किया। भूमि ने भी अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर इसे शेयर किया है।

यह पढ़ें...उड़न खटोले में दूल्हाः मुज़फ्फरनगर में अनोखी शादी, ऐसे ले उड़ा दुल्हनियां



सिर्फ मुंबई और नई दिल्ली में

11 दिसंबर को इस 'मिरर इंस्टॉलेशन' का अनुभव फैंस कर सकेंगे। और ऐसा सिर्फ मुंबई और नई दिल्ली में ही करने को मिलेगा। मिरर इंस्टॉलेशन से दर्शक फिल्म का बेहतर अनुभव प्राप्त कर सकेंगे। यह टिमटिमाती रोशनी के साथ एक डरावने माहौल का समा बांधेगा और शानदार साउंड इफेक्ट्स इसे दोगुना कर देगा। जी.अशोक द्वारा लिखित और निर्देशित 'दुर्गामती' एक रोमांचकारी सफर है, जो एक निर्दोष सरकारी अधिकारी की कहानी बताती है, जिसे शक्तिशाली ताकतों से जुड़ी एक बड़ी साजिश का शिकार बनाया जाता है।

यह पढ़ें...पंजाबी लुक में आए सलमान खान, फिल्म ‘Antim’ का सामने आया फर्स्ट लुक

इसमें अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता और माही गिल के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर और करण कपाड़िया भी हैं। फिल्म को विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे अक्षय कुमार ने 'केप ऑफ गुड फिल्म्स' के बैनर तले भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के साथ मिलकर पेश किया है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story