×

कंगना तोड़ेंगी हड्डियांः कांग्रेस MLA को ललकारा, एक्ट्रेस का ठुमको पर तगड़ा जवाब

कांग्रेस MLA सुखदेव पानसे (Sukhdev Panse) के बयान पर कंगना (Kangna Ranaut) ने करते हुए कहा, “जो कोई भी मूर्ख है वह जानता है कि मैं कोई दीपिका कैटरीना या आलिया नहीं हूं।"

Chitra Singh
Published on: 20 Feb 2021 5:33 AM GMT
कंगना तोड़ेंगी हड्डियांः कांग्रेस MLA को ललकारा, एक्ट्रेस का ठुमको पर तगड़ा जवाब
X
कंगना तोड़ेंगी हड्डियांः कांग्रेस MLA को ललकारा, एक्ट्रेस का ठुमको पर तगड़ा जवाब

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व कमलनाथ सरकार में पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे (Sukhdev Panse) ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को ‘नाचने-गाने’ कहा था। पूर्व मंत्री के इस बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं एक राजपूत महिला, जो कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं।

कंगना का पानसे पर किया पलटवार

कमलनाथ सरकार में पूर्व मंत्री और बैतूल की मुलताई विधानसभा से कांग्रेस MLA सुखदेव पांसे (Sukhdev Panse) के बयान पर कंगना (Kangna Ranaut) ने करते हुए कहा, “जो कोई भी मूर्ख है वह जानता है कि मैं कोई दीपिका कैटरीना या आलिया नहीं हूं। मैं केवल एक हूं जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया, बड़े हीरो (खान / कुमार) फिल्में करने से इनकार कर दिया, जिसके कारण पूरे बॉलीवुड के गिरोह के पुरुष और महिला मेरे के खिलाफ कर दिया। मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं हड्डियों को तोड़ने वाली गधा नहीं हूं।”



सुखदेव पानसे का बयान

बता दें के मध्यप्रदेश के पूर्व कमलनाथ सरकार में पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे (Sukhdev Panse) ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा था, “कंगना जैसी नाचने गाने वाली महिलाएं किसानों के स्वाभिमानों को ठेस पहुंचाया है।” बताया जा रहा है कि सारनी में कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग चल रही है, जिसे रोकने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता वहां पहुंचे हुए थे।

यह भी पढ़ें... मजदूर की हत्याः शाहजहांपुर का दबंग ठेकेदार, मेहनताना मांगने पर ऐसे दी मौत

विधायक ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

जानकारी के मुताबिक, सारनी में पार्टी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए कांग्रेस विधायक सुखदेव (Sukhdev Panse) कहते हैं, "पुलिस का डंडा कांग्रेस पर आरोप लगाता है, जो किसानों के लिए खड़ा है।" इतना ही नहीं विधायक ने कलेक्टर से ये भी कहा, “पुलिस को कंगना की कठपुतली नहीं बनना चाहिए, क्योंकि, सरकारें आती-जाती रहती हैं।”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story