×

कंगना रनौत का बड़ा बयान, ट्विटर छोड़ने की कही बात, जानिए क्यों?

कंगना ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए ये माइक्रोब्लॉगिंग साइट जॉइन की थी लेकिन कुछ ही वक्त बाद सुशांत मामले पर शिवसेना के साथ जुबानी बहस के चलते उन्हें निजी तौर पर भारी नुकसान झेलना पड़ा।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 Sep 2020 3:39 AM GMT
कंगना रनौत का बड़ा बयान, ट्विटर छोड़ने की कही बात, जानिए क्यों?
X
कंगना ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए ये माइक्रोब्लॉगिंग साइट जॉइन की थी लेकिन कुछ ही वक्त बाद सुशांत मामले पर शिवसेना के साथ जुबानी बहस के चलते उन्हें निजी तौर पर भारी नुकसान झेलना पड़ा।

मुंबई : आजतल कोरोना सुशांत केस से भी उपर जो ट्रेंड कर रही है वो कंगना रनौत ।कंगना रनौत ने ट्विटर अपने ट्वीट्स से भूचाल ला दिया है । कंगना ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए ये माइक्रोब्लॉगिंग साइट जॉइन की थी लेकिन कुछ ही वक्त बाद सुशांत मामले पर शिवसेना के साथ जुबानी बहस के चलते उन्हें निजी तौर पर भारी नुकसान झेलना पड़ा।

यह पढ़ें....खाकी हुई बदनाम: ‘बेटी बचाओं’ के नारे को कर रही शर्मसार, फिर हुई अभद्रता



महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ

कंगना के 48 करोड़ की कीमत वाले दफ्तर पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया । उसके बाद से अब कंगना प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर लगातार महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ निशाना साध रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक और इसी तरह का ट्वीट किया जिसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया पर ऐसा लगता है कि वह शिवसेना को ही संबोधित करते हुए ये ट्वीट कर रही हैं।



कभी भी लड़ाई शुरू नहीं की...

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं बहुत लड़ाकू लड़की की तरह लग सकती हूं लेकिन ये सच नहीं है, मेरा एक रिकॉर्ड रहा है कि मैंने कभी भी लड़ाई शुरू नहीं की है, अगर कोई इस बात को गलत साबित कर सके तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी, मैं कभी भी खुद लड़ाई शुरू नहीं करती लेकिन खत्म मैं ही करती हूं। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब कोई आपसे लड़ाई के लिए कहे तो आपको उसे इनकार नहीं करना चाहिए।"



यह पढ़ें...DM की तबियत बिगड़ी: अब ऐसी है हालत, प्रशासन हुआ सतर्क

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने टूट चुके दफ्तर की कई तस्वीरें शेयर की थीं और कहा था कि ये अगर उनके सपनों का बलात्कार नहीं है तो क्या है। कंगना ने लिखा, "एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियां जलाने में। यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं?"

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story