×

फिर भड़की कंगना: निशाने पर ये बॉलीवुड स्टार्स, निकिता केस पर उठाए सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है। उन्होंने स्टार्स पर महिला सशक्तिकरण के काम को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया क्‍योंकि वे निकिता तोमर की मौत पर चुप हैं।

Monika
Published on: 28 Oct 2020 1:16 PM GMT
फिर भड़की कंगना: निशाने पर ये बॉलीवुड स्टार्स, निकिता केस पर उठाए सवाल
X
फिर भड़की कंगना , निशाने पर बॉलीवुड स्टार्स, निकिता केस पर चुप्पीक को लेकर उठाए सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। आए दिन कंगना का किसी न किसी के साथ पंगा हो ही जाता है।इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है। उन्होंने स्टार्स पर महिला सशक्तिकरण के काम को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया क्‍योंकि वे निकिता तोमर की मौत पर चुप हैं।

कंगना का ट्वीट

कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें वो स्टार्स को झूठे और सिलेक्‍टिव ऐक्‍टिविजम बता रही हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'उन सभी को झूठे और सिलेक्‍टिव ऐक्‍टिविजम के लिए जेल में डाल देना चाहिए। इन फिल्‍मी लोगों ने महिला सशक्तिकरण के काम को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। क्‍यों निकिता के लिए उनके मुंह बंद हैं जिसे एक जिहादी ने दिनदहाड़े मार दिया।'



यह भी पढ़ें: बलिया कांड की सच्चाई: पुलिस की पिटाई से कैसे बचा धीरेंद्र, नए वीडियो से मचा हड़कंप

कॉलेज के बहार छात्रा को मरी गोली

आपको बता दें, कि दिल्ली के सटे फरीदाबाद के बल्‍लभगढ़ कॉलेज के बहार सोमवार दोपहर छात्रा निकिता तोमर को गोली मार दी गई थी। वो परीक्षा देने कॉलेज आई थी। जिस शख्‍स ने निकिता पर गोली चलाई वह वह सीसीटीवी में कैद हो गया। छात्रा की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। सभी लोग इस केस को लेकर काफी भड़के हुए है। वही आरोपी तौसीफ को जल्द सज़ा देने की मांग कर रहे हैं। तौसीफ को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, जल्द ही उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव: कब होती है हार्स ट्रेडिंग की एंट्री, यूपी में नजर आ रहे आसार

यह भी पढ़ें: UP BJP के इस बड़े नेता को China की नसीहत, Global Times में छपी ऐसी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story