×

कंगना रनौत बनाने जा रही राम मंदिर पर फिल्म, जानिए क्या होगा नाम

अपनी बेबाक राय के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका से निर्देशन में डेब्यू किया था। अब कंगना रनौत प्रोडक्शन में भी अपना डेब्यू करने की तैयारी में है।

Dharmendra kumar
Published on: 25 Nov 2019 8:18 AM GMT
कंगना रनौत बनाने जा रही राम मंदिर पर फिल्म, जानिए क्या होगा नाम
X

नई दिल्ली: अपनी बेबाक राय के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका से निर्देशन में डेब्यू किया था। अब कंगना रनौत प्रोडक्शन में भी अपना डेब्यू करने की तैयारी में है।

कंगना रनौत ने प्रोडेक्शन हाउस खोला है और इसका नाम मणिकर्णिका है। अब कंगना अपनी पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। यह फिल्म अयोध्या राम मंदिर केस पर आधारित है। फिल्म का टाइटल दिया गया है 'अपराजित अयोध्या'।

यह भी पढ़ें...फिर एक होंगे सैफ और रानी, 11 साल बाद इस फिल्म में आएंगे नजर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत के इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। केवी विजेंद्र प्रसाद बाहुबली सीरीज के क्रिएटर हैं।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र: राजनीति में नया नहीं है शह-मात का खेल, यूपी में भी हुआ है सियासी उलटफेर

कंगना ने फिल्म को लेकर कहा कि राम मंदिर टॉपिक सालों से चर्चा में है। 80 के दशक में पैदा हुए बच्चे के रूप में मैं अयोध्या का नाम निगेटिव लाइट से सुनकर बड़ी हुई हूं। इस मामले ने भारतीय राजनीति का चेहरा बदल दिया। कोर्ट के फैसले ने भारत में सदियों पुराने विवाद को समाप्त कर दिया है।

यह भी पढ़ें...कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपने रिलेशनशिप को लेकर दिया ऐसा जवाब

उन्होंने कहा कि यह मुद्दा एक तरह से मेरी पर्सनल जर्नी को दिखाता है। अपराजित अयोध्या को जो बात अलग बनाती है वो ये है कि ये एक हीरो के नास्तिक से आस्तिक होने की यात्रा है। इसलिए मैंने फैसला किया मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए ये सबसे सही विषय होगा।

बता दें कि इसी महीने राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story