×

Emergency Release Date: कंगना रनौत ने किया 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट का ऐलान, जबरदस्त है फिल्म का टीजर

Emergency Release Date: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के टीजर के साथ-साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 Jun 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 24 Jun 2023 7:20 AM GMT)
Emergency Release Date: कंगना रनौत ने किया इमरजेंसी की रिलीज डेट का ऐलान, जबरदस्त है फिल्म का टीजर
X
Emergency Release Date (Image Credit: Instagram)

Emergency Release Date: इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का ऐलान किया था। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नजर आने वाले हैं। वहीं, अब कंगना ने अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। जी हां, कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का टीजर शेयर किया है और इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

कब रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी'

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' का नया टीजर शेयर किया है। इस फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। इस नए टीजर में कंगना का कमाल का ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म में कंगना के साथ-साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक जैसे बड़े कलाकार मुख्य भूमिका हैं। बता दें कि कंगना की ये मोस्ट अवेडेट फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म की निर्देशक भी हैं कंगना

बता दें कि कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' में एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन भी कर रही हैं। जी हां, इस फिल्म का निर्देशन कंगना ने ही किया है और यही नहीं, बल्कि इस फिल्म के अलावा, कंगना ने साल 2019 में आई फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का भी निर्देशन किया था। वहीं, कंगना फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का भी निर्देशन कर रही हैं। फिल्म 'इमरजेंसी' के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा था, ''इमरजेंसी हमारे इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण और काले अध्यायों में से एक है जिसे युवाओं को जानने की जरूरत है। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है। मैं सभी कलाकारों का धन्यवाद करना चाहूंगी जिनमें स्वर्गीय सतीश जी, अनुपम जी, श्रेयस, महिमा और मिलिंद हैं। मैं भारत के इतिहास के इस असाधारण घटनाक्रम को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story