×

कंगना की नई दुश्मन: उर्मिला के साथ लड़ाई में उतरीं पूजा भट्ट, दिलाई 'रंगीला' की याद

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सुशांत केस के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएँ व्यक्त करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अभिनेत्री उर्मिला मांतोड़कर के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन पर निशाना साधा था।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 11:28 AM GMT
कंगना की नई दुश्मन: उर्मिला के साथ लड़ाई में उतरीं पूजा भट्ट, दिलाई रंगीला की याद
X
कंगना ने उर्मिला पर किया पर्सनल अटैक, अब सपोर्ट में आईं पूजा भट्ट

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सुशांत केस के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएँ व्यक्त करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अभिनेत्री उर्मिला मांतोड़कर के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन पर निशाना साधा था। कंगना के इस बयान के बाद नाराजगी जताते हुए कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज उर्मिला के सपोर्ट में आ गए थे।

ये भी पढ़ें: चीन पर राजनाथ सिंह के बयान पर बोले शिवसेना नेता संजय राउत- हम सरकार के साथ

उर्मिला के सपोर्ट में आयीं पूजा भट्ट

अब इस मामले में पूजा भट्ट ने भी उर्मिला का सपोर्ट करते हुए अपना स्टेटमेंट जारी किया है। उर्मिला के सपोर्ट में पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, 'उर्मिला मांतोडकर आप लेजेंड हो, #Rangeela विजुअल, इमोशनल ट्रीट थी और आपने हमारे लिए कई तरीकों से औदा और बढ़ा दिया। आपने हम सभी, को एक्टर्स और मूवी में शामिल होने वाली पूरी जेनेरेशन को हैरत में डाल दिया था! सेनशुएलिटी और मर्यादा.. दो खूबियां आपमें हैं। Respect!'

ये भी पढ़ें: सेना को चीन ने रोका: सीमा पर बंद कर दिया रास्ता, अपनी ही जमीन पर नहीं गए सैनिक

यहां देखें पूजा भट्ट का ट्वीट ...



ये था मामला

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार हैं। यह थोड़ा सुनने में बुरा लगता है, लेकिन वह यकीनन अपनी एक्‍टिंग के लिए नहीं जानी जाती थीं। वह किस लिए जानी जाती थीं, सॉफ्ट पॉर्न के लिए ना? अगर उन्‍हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्‍यों नहीं मिल सकता? किसी को भी टिकट मिल सकता है। हर किसी को टिकट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: सुशांत पर RJD के बिगड़े बोल: राजपूत पर उठा दिये सवाल, मच गया घमासान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story