×

सुशांत पर RJD के बिगड़े बोल: राजपूत पर उठा दिये सवाल, मच गया घमासान

सहरसा से आरजेडी विधायक अरुण यादव सुशांत को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जाति से राजपूत नहीं था।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 10:21 AM GMT
सुशांत पर RJD के बिगड़े बोल: राजपूत पर उठा दिये सवाल, मच गया घमासान
X
सहरसा से आरजेडी विधायक अरुण यादव सुशांत को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जाति से राजपूत नहीं था।

बॉलीलुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब 3 महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन अभी भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। जबहकि अब केस सीबीआई के हाथ में है। एक सीबीआई अपनी जांच कर रही है। तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर अब सियासत भी की जा रही है। बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब सियासत का एक मोहरा बन गए हैं।

जिनका उपयाोग अब राजनीति पार्टियां बिहार चुनाव में कर रही हैं। इसी क्रम में बिहार में लालू की पार्टी आरजेडी के एक विधायक ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक विवाद बयान दे डाला है। जिसके चलते अब इस पर राजनीति और गरमा गई है। आरजेडी विधायक ने सुशांत सिंह के राजपूत होने पर ही सवाल खड़ा कर दिया है।

RJD विधायक के सुशांत पर बिगड़े बोल

RJD MLA Arun Yadav RJD विधायक के सुशांत पर बिगड़े बोल (फाइल फोटो)

यहां हम आपको पूरा मामला बताते हैं। दरअसल बिहार के सहरसा से आरजेडी विधायक अरुण यादव सुशांत को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जाति से राजपूत नहीं था। विधायक अरुण यादव ने आगे कहा कि अगर वह राजपूत होता तो गले में रस्सी लगाकर मरता नहीं। क्योंकि राजपूत महाराणा प्रताप के वंशज होते हैं। वो राजपूत था तो उसे मुकाबला करना चाहिए था।

ये भी पढ़ें- मोदी का जन्मदिन बेरोजगार दिवसः युवा चेतना ने पूड़ी छान कर मनाया

वहीं आरजेडी विधायक ने आगे कहा कि वैसे सीबाआई जांच कर रही है। वह अपना काम कर रही है। आपको बता दें कि विधायक अरुण यादव ने ये बयान अपने इलाके में एक चुनावी दौरे के बीच कहीं। आरजेडी विधायक अरुण यादव ने कहा कि डोरी (रस्सी) बांधकर मरना नहीं चाहिए था। उससे डट कर मुकाबला करना चाहिए था। लेकिन वह नहीं कर पाया। महाराणा प्रताप राजपूत के साथ-साथ यादवों के भी पुरखे थे।

Sushant Singh Rajput RJD विधायक के सुशांत पर बिगड़े बोल (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- Jio का जोरदार धमाका: लॉन्च किए 5 नए क्रिकेट प्लान्स, घर बैठे लें IPL का पूरा मजा

अरुण यादव को जल्द ही ये एहसास भी हो गया कि वो विवादित बयान दे चुके हैं। इसीलिए आरजेडी विधायक ने तुरंत अपना डैमेज कंट्रोल करने के लिए कहा कि सुशांत केस की सीबीआई जांच कर रही है। हमारे नेता तेजस्वी यादव ने सीबीआई जांच करने की मांग भी की थी। जो नालंदा में फिल्म सिटी बन रहा है उसका नाम हमलोगों ने सुशांत के नाम पर रखने की मांग की है।

सुशांत के भाई का पलटवार, विधायक की मानसिक स्थिति नहीं ठीक

Niraj Singh Bablu RJD विधायक के सुशांत पर बिगड़े बोल (फाइल फोटो)

राजद विधायक के ये बयान देते ही सियासत में गर्मी बढ़ गई। और इस बात पर राजनीति गरमाने लगी। अरुण यादव को जवाब देते हुए सुपौल के छातापुर से बीजेपी विधायक और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा कि राजद विधायक अरुण यादव की मानसिक स्थिति ठीक नही है।

ये भी पढ़ें- सीएम रावत ने ‘गोद अभियान’ कुपोषण मुक्त बच्चों के अभिभावकों को किया सम्मानित

इसलिए वो अनाप सनाप बोल रहे है। बीजेपी विधायक ने आगे अरुण यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अरुण यादव का इस बार टिकट कटने वाला है। इसलिए उनकी मानसिक स्थिति ठीक नही चल रही है। यही वजह है कि वो बेतुका बयान दे रहे हैं। बिना सिर-पैर के बोल रहे हैं। इस बार जनता उन्हें उनके बयानों का सही अर्थ समझा देगी।

Newstrack

Newstrack

Next Story