×

फिर मुश्किल में कनिका: हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद अब पुलिस करेगी पूछताछ

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर की छठी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें सोमवार को लखनऊ के एसजीपीजीआई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Shreya
Published on: 6 April 2020 10:09 AM GMT
फिर मुश्किल में कनिका: हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद अब पुलिस करेगी पूछताछ
X
फिर मुश्किल में कनिका: हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद अब पुलिस करेगी पूछताछ

लखनऊ: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर की छठी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें सोमवार को लखनऊ के एसजीपीजीआई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब कनिका अगले 14 दिनों तक अपने घर में क्वारंटीन में रहेंगी। बता दें कि कनिका 22 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती थीं, हालाँकि अब डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने और उनके परिवार ने राहत की सांस ली। लेकिन अभी कनिका कपूर की मुश्किलें पूरी तरह से कम नहीं हुई हैं। क्वारंटीन पीरियड खत्म होने के बाद लखनऊ पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें: दिग्गज एक्ट्रेस का निधन: कोरोना का कहर टूटा फिल्म इंडस्ट्री पर, शोक की लहर

अब उनसे पुलिस की टीम करेगी पूछताछ

बता दें कि कनिका के खिलाफ अब राजधानी के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज है। उन पर निर्देशों का पालन न करने और लापरवाही बरतने के आरोप में तीन प्राथमिकी दर्ज की गई थी। ऐसे में अब उनसे पुलिस की टीम पूछताछ करेगी।

कनिका कपूर को 14 दिनों के लिए किया गया क्वारंटीन

इसके अलावा कनिका पर दो अन्य मुकदमे हजरतगंज और महानगर थाने में भी दर्ज हैं। कनिका पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर लोगों की जान को खतरे में डाला। इस मामले में डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह ने बताया कि कनिका कपूर को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन किया गया है। इसके बाद उनसे पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में आतिशबाजी से खराब हुई हवा की सेहत,एक्सपर्ट्स ने कही ऐसी बात

लंदन से लौटने के बाद कई पार्टियों में हुई थीं शामिल

गौरतलब है कि कनिका ने लंदन से लखनऊ आने के बाद कई हाई प्रोफाइल पार्टीयां कीं। जिसमें कई बड़े अधिकारी और नेता भी शुमार थे। इस पार्टी में खुद यूपी के स्वास्थ्य मंत्री भी शामिल हुए थे। जब कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई तो हर तरफ हड़कंप मच गया।

बता दें कि तबियत खराब होने पर 19 मार्च को शालीमार गैलंट आवास से उनका सैंपल कलेक्शन किया गया। केजीएमयू में 20 मार्च को जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके संपर्क में आए मंत्री, सांसद अभी भी होम क्वारंटाइन में हैं।

यह भी पढ़ें: तो क्या मौसमी बीमारी बन जाएगा कोरोना! US एक्सपर्ट ने दी ये चेतावनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story