×

फिल्म इंडस्ट्री को झटका: अब इस एक्टर की मौत, घर में ऐसे हाल में मिली लाश

कर्नाटक के लोगों के लिए यह खबर बेहद चौकाने वाली है। कन्नड़ फिल्मों के जाने माने अभिनेता सुरेंद्र बंतवाल की मृत्यु हो हुई। बताया जा रहा है कि वह अपने घर में मृत पाए गए हैं।

Monika
Published on: 22 Oct 2020 4:36 AM GMT
फिल्म इंडस्ट्री को झटका: अब इस एक्टर की मौत, घर में ऐसे हाल में मिली लाश
X
Actor Surendra Bantwal

कर्नाटक के लोगों के लिए यह खबर बेहद चौकाने वाली है। कन्नड़ फिल्मों के जाने माने अभिनेता सुरेंद्र बंतवाल की मृत्यु हो हुई। बताया जा रहा है कि वह अपने घर में मृत पाए गए हैं। हर दिन एक एक्टर की मृत्यु से मनोरंजन इंडस्ट्री भी हैरान हैं।

सदमे में कन्नड़ इंडस्ट्री

सुरेंद्र बंतवाल की अचं हुई मौत से पूरा कन्नड़ इंडस्ट्री सदमे में हैं। 'टुल्लू' एक्टर की मृत्यु उनके बंतवाल स्थित घर में हुई है। अभिनेता की मौत की खबर पा कर पुलिस भी मौके पर पहुच गई है।अभी इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई की एक्टर की मृत्यु कैसे और कब हुई है।

हत्या की आशंका

मीडिया रिपोर्टस की माने तो एक्टर की हत्या की आशंका जताई जा रही है। अभी तक सुरेंद्र बंतवाल के परिवार से भी इस मामले में कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। सुरेंद्र बंतवाल ने फिल्मों में नाम कमाने के बाद राजनीति में कदम रखने का फैसला लिया था।

ये भी पढ़ें…भोजपुर में राजनाथ बोले- लालटेन फूट गइल ह, अब ना उनकर खेल चली

पैसों का मामला

अभिनेता ने कई फिल्मों में भी काम किया है। सुरेंद्र के निधन की खबर ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा धक्का दिया है। ख़बरों की माने तो यह मामला पैरों की लें देने का हो सकता है।क्योंकी काफी समय से इस मामले पर विवाद चल रहा था ।सुरेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। वह अपनी बेबाक राय रखते हुए नजर आते थे।

ये भी पढ़ें…महाराष्ट्र में CBI बैन! बड़ा आदेश जारी, जांच के लिए लेनी होगी सरकार से अनुमति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story