भोजपुर में राजनाथ बोले- लालटेन फूट गइल ह, अब ना उनकर खेल चली

पूर्वी उत्‍तर प्रदेश और बिहार की सीमा पर स्थित भोजपुर के बरहरा में भाजपा नेता व केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ठेठ भोजपुरी अंदाज में लोगों से बात की।

Bihar Election 2020 Defence Minister Rajnath Singh addresses rally in Bhojpur

भोजपुर में राजनाथ (Photo Social Media)

अखिलेश तिवारी

बरहरा, भोजपुर। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को भोजपुर के बरहरा में आयोजित जनसभा में राजग के महागठबंधन को बिहार की जनता के साथ खेल करार देते हुए कहा कि अब लालटेन फूट गइल ह, तेल बह गइल ह, अब ना पंजा के चली ना उनकर खेल चली। उन्‍होंने कहा कि बिहार में भाजपा और नीतिश कुमार की जोडी सचिन और सहवाग की तरह है जो लंबी पारी खेलकर जनता को जीत दिलाएगी।

भोजपुर में आयोजित जनसभा को राजनाथ सिंह ने किया संबोधित

पूर्वी उत्‍तर प्रदेश और बिहार की सीमा पर स्थित भोजपुर के बरहरा में भाजपा नेता व केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ठेठ भोजपुरी अंदाज में लोगों से बात की। नीतिश सरकार के काम काज की सराहना करते हुए उन्‍होंने कहा कि राजग और कांग्रेस के लोग नहीं चाहते हैं कि गरीब और कमजोर लोगों के फायदे की योजनाएं जारी रहें। इसीलिए जानबूझकर भ्रम फैलाने वाली बातें कर रहे हैं, लेकिन उन्‍हें यह नहीं मालूम है कि जिस तरह क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की ओपनिंग जोडी कमाल करती रही है, उसी तरह से बिहार में भाजपा और नीतिश कुमार की जोडी बन चुकी है। दोनों मिलकर बिहार को आगे बढाने का काम कर रहे हैं। इसे विपक्ष की साजिशें अब रोक नहीं सकेंगी।

ये भी पढ़ेंः राज्यसभा चुनाव: एक सीट पर भिडेंगे सत्ता व विपक्ष, चुनाव प्रबंधन से होगा फैसला

राजनाथ सिंह हुए कांग्रेस पर हमला

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के एक नेता देश की सीमा को लेकर झूठी बातें फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री के बारे में तो मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगा लेकिन कांग्रेस के नेता को याद दिला देना चाहता हूं कि उनकी लंबे समय तक केंद्र में सरकार रही है तो उन्‍होंने चीन को क्‍यों नहीं खदेड दिया।

Bihar Election 2020 Defence Minister Rajnath Singh addresses rally in Bhojpur
भोजपुर में राजनाथ (Photo Social Media)

ये भी पढ़ेंः योगी का धुंआधार प्रचार: अब यूपी में गरजेंगे मुख्यमंत्री, होंगी ताबड़तोड़ रैलियां

रक्षा मंत्री बोले-सीमा पर एक इंच जमीन भी नहीं छोड़ेंगे हम

उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात को मैं दोहराना चाहता हूं कि किसी भी कीमत पर हमारी जमीन कोई ले नहीं पाएगा। देश की सीमा पर हमारे जवान डटे हुए हैं। हम अपनी एक इंच जमीन भी छोडने वाले नहीं हैं। बिहार रेजीमेंट की तारीफ करते हुए कहा कि जब चीन ने भारत की सीमा में घुसने की कोशिश की तो उससे मुकाबला कर पीछे हटने को मजबूर करने वाले बहादुर सैनिक बिहार रेजीमेंट के थे। उन्‍होंने अपना बलिदान देकर भारत मां के आन-बान शान की रक्षा की।

ये भी पढ़ेंः 72 घंटे के भीतर मोदी सरकार उठाने जा रही है ये बड़ा कदम, चीन के सैनिकों के उड़े होश

बिहार सरकार की तारीफ की

बिहार की भाजपा और जदयू की सरकार को बधाई देना चाहता हूं कि उनहोंने प्रवासी मजदूरों के घरों में नि-शुल्‍क राशन पहुंचाया और एक-एक हजार रुपये भी दिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीब घरों की माताओं –बहनों को भी रसोई गैस पर खाना तैयार करने का मौका दिलाया। ऐसा सम्‍मान आज तक किसी भी राजनीतिक दल ने नहीं दिया है। उन्‍होंने लोगों से कहा कि अगर भाजपा ने अपने कहे वादे पूरे कर दिखाए हैं तो तालियां बजाकर समर्थन करें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App