ड्रग में बड़े नाम: टॉप सेलिब्रिटी कपल की सच्चाई आई सामने, अब गए जेल

सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) द्वारा आरोपितयों की धर-पकड़ जारी है। इसी कड़ी में अब एक सेलिब्रिटी कपल को गिरफ्तार किया गया है।

Published by Monika Published: September 15, 2020 | 6:56 pm
Diganth Manchale, Aindrita Ray

Diganth Manchale, Aindrita Ray (file pic)

सुशांत सिंग राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल का ज़िक्र हुआ हैं, तब से बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक सभी खौफ में आ गए हैं। इधर रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले में 14 दिन के लिए जेल में बंद हैं, वही दूसरी तरफ एक-एककर NCB ड्रग से जुड़े लोगों की तलाश कर रहा हैं।

View this post on Instagram

We love our Sunday’s!! #petparentsforlife

A post shared by diganthmanchale (@diganthmanchale) on

यह भी पढ़ें: बच्चन परिवार के लिया ऐसा बोलना कंगना को पड़ा भारी, विरोध में उतरे कई बड़े स्टार

CCB में पकड़े गए ये कपल

सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) द्वारा आरोपितयों की धर-पकड़ जारी है। इसी कड़ी में अब एक सेलिब्रिटी कपल को गिरफ्तार किया गया है। कन्नड़ फिल्मों के टॉप एक्टर माने जाने वाले दिगनाथ मन्छले और उनकी पत्नी एंद्र‍िता रे को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर चेहरे हैं।

View this post on Instagram

Happy quarantine birthday lover 🎉🎁🎊

A post shared by diganthmanchale (@diganthmanchale) on

यह भी पढ़ें: सुशांत की ‘ड्रग पार्टी’: यहां होता था नशा, ये सेलेब्स भी होते थे शामिल, रिया ने लिया नाम

15 सालों से फिल्मों में

आपको बता दें, 36 वर्षीय दिगनाथ एक्टर मन्छले पिछले 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। वह कन्नड़ फिल्मों के टॉप एक्ट्रेसेज में गिनी जाते हैं। अब तक उन्होंने लगभग 25-30 फिल्मों में काम किया है। ड्रग रैकेट में उनका नाम सामने आना चौंकाने वाली खबर है। उनके अलावा उनकी पत्नी एंद्र‍िता रे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 30 वर्षीय एंद्र‍िता भी कन्नड़ सिनेमा की जानी-मानी हस्ती हैं। वह भी 30 फिल्मों में काम कर अपना खूब नाम कमाया हैं ।

View this post on Instagram

#nofilter

A post shared by diganthmanchale (@diganthmanchale) on

ये एक्टर्स भी हिरासत में

आपको बता दें, सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। जिसमें बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा का भी नाम शामिल हैं। जो अब बेंगलुरु पुलिस के जिरसत में हैं । ड्रग मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी समेत ड्रग पैडलर्सरवि शंकर , शिव प्रकाश, राहुल शेट्टी, विरेन खन्ना को गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: जया से भिंडी कंगना: बोलीं- सुशांत की जगह अभिषेक होते, तब क्या कहतीं?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App