कपिल ने सुनील ग्रोवर के लिए कही बड़ी बात, जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती व लड़ाई जगजाहिर है। दोनों के बीच विवाद इतना गहराया था कि हिट कॉमेडी शो को बंद करना पड़ा था।  दोनों कॉमेडी किंग के बीच नाराजगी अब भी है, लेकिन अब भी कई बार एक-दूसरे के बारे में बातें करते  हैं।

Published by suman Published: June 5, 2020 | 7:42 pm

मुंबई : कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती व लड़ाई जगजाहिर है। दोनों के बीच विवाद इतना गहराया था कि हिट कॉमेडी शो को बंद करना पड़ा था।  दोनों कॉमेडी किंग के बीच नाराजगी अब भी है, लेकिन अब भी कई बार एक-दूसरे के बारे में बातें करते  हैं।

 

यह पढ़ें….तंगहाली में इस एक्टर ने मांगी मदद, अब फैंस का कहा शुक्रिया

 

कपिल शर्मा एक बार फिर  दोस्त की सुनील ग्रोवर की याद में भावुक हुए है। और  वो एक बार फिर से उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर रहे है, यही नहीं अपने रिश्ते पर भी कपिल ने खुलकर बातें की हैं। कपिल शर्मा ने माना कि रिश्ते ऐसे टूटते नहीं हैं।

सुनील ग्रोवर ने जब से अपने रास्ते अलग किए हैं तब से कई बार इन दोनों के साथ काम करने को लेकर खबरें आती रहती हैं। खबरें तो यहां तक भी आईं कि खुद सलमान इन्हें साथ लाने के लिए कोशिश में हैं लेकिन अभी तक  धरातल पर बात नहीं बनी है।

 

एक इंटरव्यू में कपिल ने इस पर बात की है कहा, ‘सुनील पा जी से मुलाकात होती रहती है। हम हाल ही में गुरदास मान के बेटे की शादी में मिले थे।’ इस इंटरव्यू में सुनील के बारे में बात करते हुए कपिल भावुक भी हो गए और बोले- ‘छोटी-छोटी चीजों से रिश्ते खत्म नहीं होते।’

कपिल ने सुनील की तारीफ भी की। सुनील के साथ काम करने के सवाल पर कहा, ‘सुनील बहुत ही अच्छे एक्टर हैं। मैंने सुनील पा जी से बहुत चीजें सीखी हैं और आगे अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट आया तो हम साथ में काम करेंगे। साथ में काम करके मजा आएगा।’

यह पढ़ें….कोरोना करेंसीः इस खबर से मच गया कारोबारियों में हड़कंप, सच जानिये यहां

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले सुनील ग्रोवर भी पुराने दिनों को याद करके हुए इमोशन हो गए थे। उन्होंने द कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो शेयर किया था जिसमें वो एक्ट करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो को अपने सोशल एकाउंट पर शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा था, ‘जब भी इसे देखना हूं, कैसे भी इमोशनल हो ही जाता हूं।

दिल में दोनों एक्टर्स के एक-दूसरे के लिए प्यार है अब कब दोनों खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं इसका थोड़ा और इंतजार करना होगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App