×

'द कपिल शर्मा शो' के अगले सीजन में नहीं दिखेंगे कपिल शर्मा !

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान कोई असर नहीं छोड़ना चाहते।

Roshni Khan
Published on: 14 Dec 2019 7:51 AM GMT
द कपिल शर्मा शो के अगले सीजन में नहीं दिखेंगे कपिल शर्मा !
X

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान कोई असर नहीं छोड़ना चाहते। हाल ही में वो और उनकी फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे। हर बार की तरह इस बार भी कपिल के शो में सलमान खान हंसते-हंसते लोट-पोट होते दिखाई दिए। वहीं तफरी के बीच में भाईजान ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे कपिल शर्मा हक्का-बक्का रह गए।

ये भी देखें:ठंड-बारिश का कोहराम: उत्तर प्रदेश के इन जगहों पर हो रही मौतें

दबंग खान ने दिया कपिल शर्मा को गजब जवाब

दंबग खान 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोड्यूसर हैं। दबंग खान ने हाल ही में बातों-बातों में शो के होस्ट यानी कपिल शर्मा को शो के अगले सीजन में रिप्लेस करने की बात कह डाली। कपिल ने मजाक-मजाक में दबंग खान से पूछा कि 'दबंग' में तो आप सिर्फ अभिनेता थे लेकिन 'दबंग 2' में आपने निर्माता बदल दिया। और तो और 'दबंग 3' में आपने लिखने को भी क्रेडिट ले लिया तो अब 'दबंग 4' में किसे पकड़ेंगे। यानी किसे रिप्लेस करेंगे।

इसके रिप्लाई में दबंग खान ने कह दिया कि 'इसका जवाब है...कपिल शर्मा शो, अगले सीजन में कपिल शर्मा जाएगा'। सलमान की ये बात सुनकर सभी जोर से हंस पड़े और कपिल शर्मा की तो बोलती बंद हो गई। दबंग खान ने सिर्फ मजाक में ही बोली, लेकिन कपिल शर्मा को चुप जरूर करवा दिया।

ये भी देखें:देश के इन जगहों पर नहीं लिया रफ्तार का मजा, तो फिर क्या किया, इस हॉलिडे ना करें ‘मिस’

आपको बात दें, 'दबंग 3' की तो इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप और अरबाज खान नजर आने वाले हैं। दबंग फ्रेंचाइजी की इस तीसरी फिल्म का निर्देशन प्रभुदेव ने किया है। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में खास बात ये है कि दबंग खान की दो-दो लवस्टोरीज देखने को मिलेंगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story