×

Karachi To Noida Theme Song: फिल्म कराची टू नोएडा का थीम सॉन्ग लॉन्च, MNS की धमकियों के बाद भी शूटिंग जारी

Karachi To Noida Theme Song Launch: अपने प्रेमी सचिन मीणा से शादी करने के लिए दो देशो की सरहद लांघकर पहुंची सीमा से जुड़ी खबरें खूब वायरल हो रही हैं। उनके इंटरनेशनल लव स्टोरी पर बकायदा फिल्म बनाया जा रहा है, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

Krishna Chaudhary
Published on: 21 Aug 2023 3:34 AM GMT
Karachi To Noida Theme Song: फिल्म कराची टू नोएडा का थीम सॉन्ग लॉन्च, MNS की धमकियों के बाद भी शूटिंग जारी
X
Karachi To Noida Theme Song Launch (photo: social media)

Karachi To Noida Theme Song Launch: पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आईं सीमा हैदर मीडिया में सनसनी बनी हुई हैं। अपने प्रेमी सचिन मीणा से शादी करने के लिए दो देशो की सरहद लांघकर पहुंची सीमा से जुड़ी खबरें खूब वायरल हो रही हैं। उनके इंटरनेशनल लव स्टोरी पर बकायदा फिल्म बनाया जा रहा है, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। ‘कराची टू नोएडा’ नामक इस फिल्म का रविवार को थीम सॉन्ग लॉन्च किया गया। फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी लोगों के सामने आ चुका है।

जानी फायरफॉक्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है। फिल्म में सीमा हैदर का किरदार अभिनेत्री फरहीन फलक निभा रही हैं। वहीं, उसके पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर और भारतीय प्रेमी सचिन मीणा के किरदार के लिए थिएटर कलाकारों के ऑडिशन लिए जा रहे हैं। रविवार को भी देशभर के थिएटरों से आए कलाकारों ने ऑडिशन में भाग लिया था।

दिल्ली में हुआ थीम सॉन्ग लॉन्च

पाक महिला सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा पर बन रही फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ का पहला गीत ‘चल पड़े हैं हम’ दिल्ली के संस्कार भारती ऑडिटोरियम में लॉन्च किया गया। इसे विंक, सावन, स्पोटिफाई, गाना डॉट कॉम और एप्पल म्यूजिक समेत कई म्यूजिक प्लेटफॉर्म रिलीज किया गया है। लॉन्च होते ही अभी तक इसे लाखों लोगों ने सुना और देखा है।

MNS की धमकियों के बाद भी शूटिंग जारी

सीमा हैदर को लेकर विवाद भी कम नहीं है। वो अब भी सुरक्षा एजेंसियों की रडार पर हैं। इसके अलावा कई हिंदू संगठनों ने उन्हें वापस भेजने की मांग भी की थी। इन सबके बीच मेरठ के रहने वाले डायरेक्टर अमित जानी ने सीमा की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने का ऐलान कर डाला। शुरू में बताया गया कि सीमा इसमें बतौर लीड एक्टर काम करेंगी। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने इससे अलग कर लिया।

इसके अलावा राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने भी इस फिल्म का विरोध किया। मनसे नेता अमय खोपकर ने पिछले दिनों इस पर चेतावनी देते हुए कहा था कि इस तरह के नाटक को बंद किया जाना चाहिए। वरना मनसे की कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहे। मनसे नेता की धमकी के बावजूद फिल्म की शूटिंग जारी है। डायरेक्टर अमित जानी ने पलटवार कहते ये तक कह दिया कि वे 27 अगस्त को मुंबई जाएंगे और फिल्म का पोस्टर लॉन्च करेंगे।

13 मई को भारत पहुंची थीं सीमा

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के कराची की रहने वाली सीमा हैदर 13 मई 2023 को अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत पहुंची थीं। करीब डेढ महीने वह ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव स्थित सचिन मीणा के घर में रहीं। 2 जुलाई को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था। कोर्ट में पेश करने के बाद वहां से सीमा, सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल को जेल भेज दिया गया था। 7 जुलाई 2023 को सभी को कोर्ट से जमानत मिल गई थी। तब से वे बाहर आए हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story