×

Seema Haider News: सीमा हैदर ने माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का किया बंटाधार, लग गई 12 करोड़ की चपत

Seema Haider Latest News: पाकिस्तान से भारत अवैध तरीके से आई सीमा गुलाम हैदर ने मारे जा चुके माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब का बड़ा खेल बिगाड़ दिया है।

Jugul Kishor
Published on: 21 Aug 2023 2:52 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2023 4:09 AM GMT)
Seema Haider News: सीमा हैदर ने माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का किया बंटाधार, लग गई 12 करोड़ की चपत
X
Seema Haider Latest News ( सोशल मीडिया)

Seema Haider Update: पाकिस्तान से भारत अवैध तरीके से आई सीमा गुलाम हैदर ने मारे जा चुके माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब का बड़ा खेल बिगाड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सीमा के भारत आने के चलते नेपाल में होने वाली शाइस्ता परवीन की करोड़ों रूपयों की डील अटक गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि करीब 12 करोड़ रूपयों की डील होने वाली थी। इसके लिए लखनऊ और नेपाल में मीटिंग होने वाली थी, लेकिन मीटिंग होने से पहले ही अटक गई। डील अटकने की मुख्य वजह सीमा हैदर को माना जा रहा है।

पैसों की तंगी झेल रही संपत्तियां बेचने के फिराक में शाइस्ता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पैसों की तंगी झेल रही शाइस्ता परवीन और जैनब संपत्तियां बेंचने की फिराक में है, जिसमें वकील विजय मिश्रा का नाम सामने आया। बीते दिनों ही पुलिस ने लखनऊ से विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया था। सूत्रों के मुताबिक विजय मिश्रा ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह प्रयागराज और लखनऊ में अतीक की बेनामी संपत्तियों के लिए खरीददार खोज रहा था, जिन्हे खरीदने के लिए नेपाल में रह रहा यूपी का एक माफिया तैयार हो गया था। नेपाल में बैठक भी होने वाली थी। लेकिन सीमा हैदर के भारत आने के बाद सीमाओं पर निगरानी बढ़ा दी गई है। इसके कारण नेपाल में रह रहा युवक संपत्ति खरीदने से पीछे हट गया।

26 जुलाई को होनी थी मीटिंग

अतीक अहमद की बेनामी संपत्तियों की जानकारी और फोटो व्हाट्सएप पर भेजने के बाद विजय मिश्रा और नेपाल में रह रहे माफिया के बीच डील पक्की हो गई थी, लेकिन, खरीददार शाइस्ता परवीन या फिर जैनब में से किसी एक से बात करना चाहता था। खरीददार और जैनब के बीच में मिलना लखनऊ में 26 जुलाई को तय हुआ था। लखनऊ में होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए सभी पहुंचे थे, लेकिन खरीददार नहीं पहुंचा था। खबर ये है कि इस बेनामी संपत्ति का सौदा 12 करोड़ में तय हुआ था। कहा जा रहा है कि अतीक गैंग के खात्मे के बाद बेटों के जेल में बंद होने के कारण शाइस्ता और जैनब आर्थिक रूप से बहुत परेशान है। लेकिन, सीमा हैदर के भारत में आने से दोनों के अरमानों पर पानी फिर गया।

शाइस्ता और जैनब होना चाहती हैं देश से फरार

माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब पुलिस के हत्थे तो नहीं चढ़ीं मगर अब पुलिस और यूपी एसटीएफ को शाइस्ता और जैनब को लेकर अहम बात पता चली है। पुलिस को पता चला है कि बेनामी संपत्ति की डील से 12 करोड़ रुपये का भुगतान होना था। जैनब और शाइस्ता किसी भी तरह देश से फरार होना चाहती हैं। इस रकम का इस्तेमाल जैनब और शाइस्ता के फरार होने में होना था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story