×

Karan-Drisha Wedding: घोड़े पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया लेने चले करण देओल, देखें दूल्हे राजा की पहली झलक

Karan-Drisha Wedding: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और उनके बेटे करण देओल के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज करण देओल अपने प्यार द्रिशा आचार्या संग शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jun 2023 6:14 AM GMT
Karan-Drisha Wedding: घोड़े पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया लेने चले करण देओल, देखें दूल्हे राजा की पहली झलक
X
Karan-Drisha Wedding (Photo- Social Media)
Karan-Drisha Wedding: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और उनके बेटे करण देओल के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज करण देओल अपने प्यार द्रिशा आचार्या संग शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। अबतक शादी के प्री वेडिंग फंक्शन चले और अब आज दूल्हे राजा अपनी दुल्हनिया को लेके निकल पड़े हैं, जिसकी पहली झलक सामने आ चुकी हैं।

घोड़े पर सवार होकर दुल्हनिया को लेने पहुंचें करण देओल

सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी लेडी लव द्रिशा आचार्या के साथ 18 जून यानी कि आज अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहें हैं। करण देओल की शादी की रस्में शुरू हो चुकीं हैं, वह घोड़ी पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचें और उनके साथ ढेर सारे बाराती भी नजर आए, सोशल मीडिया पर करण देओल का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह घोड़ी पर सवार होकर, सिर पर शहरा सजाए नजर आ रहें हैं।

क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे दूल्हे राजा

करण देओल की शादी का लेटेस्ट वीडियो जो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, उसमें वह क्रीम कलर की शेरवानी पहने घोड़े पर बैठे नजर आ रहें हैं, उनके साथ ढेर सारे बाराती भी नजर आ रहें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 9:30 बजे से करण और द्रिशा की शादी की रस्में शुरू हो चुकीं हैं और करीब 12 बजे तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

देओल परिवार की भी झलक आ चुकी है सामने

पूरे देओल परिवार के लिए आज का दिन बेहद खास है। पिछले कुछ दिनों से देओल परिवार में काफी चहल पहल देखने को मिली, वहीं सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल भी काफी समय बाद एकसाथ स्पॉट किए गए, शादी के प्री फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहें हैं वहीं अब शादी के दिन की भी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं। बॉबी देओल, सनी देओल और अभय देओल भी करण की शादी के लिए सजे धजे नजर आए।

इस दिन है करण देओल और द्रिशा का रिसेप्शन

करण देओल और द्रिशा आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे और इसके बाद आज ही शाम को दोनों की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी रखी है। जी हां!! ये रिसेप्शन पार्टी बेहद ग्रैंड होने वाली है, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स के आने की उम्मीदें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story