×

Bollywood News: विक्की-कैटरीना कैफ संग एयरपोर्ट पर गुफ्तगू करती नजर आई आलिया भट्ट, चर्चा में आया ये वीडियो

Bollywood News: बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनें रहते हैं। जैसा कि अब तो आप सब ये जान ही चुके होंगे कि एयरपोर्ट हमारे सेलेब्स का दूसरा घर होता है, क्योंकि आए दिन उन्हें एयरपोर्ट पर पपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jun 2023 6:58 AM GMT
Bollywood News: विक्की-कैटरीना कैफ संग एयरपोर्ट पर गुफ्तगू करती नजर आई आलिया भट्ट, चर्चा में आया ये वीडियो
X
Alia Bhatt, Katrina Kaif Vicky Kaushal (Photo- Social Media)
Bollywood News: बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनें रहते हैं। जैसा कि अब तो आप सब ये जान ही चुके होंगे कि एयरपोर्ट हमारे सेलेब्स का दूसरा घर होता है, क्योंकि आए दिन उन्हें एयरपोर्ट पर पपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जो शायद ही किसी ने सोचा हो।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ दिखी ये एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ संग बॉलीवुड की ये खूबसूरत अदाकारा नजर आ रहीं हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये तीनों ही कलाकार एयरपोर्ट के लॉन्ज में बैठे हुए हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ जो अदाकारा नजर आ रहीं हैं वह कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट हैं।

साथ में चिल करते दिखे तीनों

विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट का एयरपोर्ट का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है और फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे। ये तीनों ही स्टार्स एकसाथ बैठकर गुफ्तगू करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो पर नेटीजेंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।
वीडियो देखने के लिए यहां
क्लिक करें

वेकेशन पर गए विक्की कौशल और कैटरीना

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिस दौरान दोनों ट्विनिंग करते नजर आए थे। वहीं आलिया भट्ट अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म के प्रमोशन के लिए ब्राजील के लिए रवाना हो रहीं थीं, तीनों ही अपनी फ्लाइट का वेट कर रहे थे और इसी दौरान तीनो ने जमकर बातें की।

जल्द ही एकसाथ फिल्म में नजर आएंगी आलिया और कैटरीना

हम अपने रीडर्स को बता दें कि आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ बहुत जल्द एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। जी हां!! प्रोड्यूसर और एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म में ये दोनों एकसाथ दिखाई देंगी, वहीं इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी। फिल्म का नाम "जी ले जरा" है, जिसकी कहानी रोड ट्रिप पर आधारित होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story