×

Vicky Kaushal: पब्लिक के सामने विक्की खोल रहे हैं पत्नी कैटरीना की सारी पोल, अब किया एक और चौंकाने वाला खुलासा

Vicky Kaushal: इन दिनों विक्की कौशल अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और इस दौरान वह अपनी पत्नी कैटरीना एक-एक कर सारी पोल खोल रहे हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 12 Jun 2023 5:04 AM GMT
Vicky Kaushal: पब्लिक के सामने विक्की खोल रहे हैं पत्नी कैटरीना की सारी पोल, अब किया एक और चौंकाने वाला खुलासा
X
Vicky Kaushal (Image Credit: Instagram)

Vicky Kaushal: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इस बीच विक्की कौशल जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान वह हाल ही में सारा अली खान के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर कई खुलासे किए। आइए आपको बताते हैं विक्की ने क्या कहा है?

विक्की के बर्थडे को कैसे खास मनाती हैं कैटरीना

दरअसल, शो में कपिल शर्मा ने विक्की से पूछा कि उन्होंने शादी के बाद पहला जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट किया? इस पर जवाब देते हुए विक्की ने कहा, ''पिछले साल वो पहला बर्थडे था। शादी के बाद वाला। हमने फिर दोस्तों के साथ मनाया। उस ग्रुप में कैटरीना भी थीं, तो हम सब ने साथ में ही मनाया।'' वहीं, जब कपिल-विक्की से कैटरीना की बर्थडे प्लानिंग पर सवाल करते हैं, तो एक्टर ने बताया, ''कैटरीना सब कुछ बहुत ही अच्छी तरह से करती हैं। वो हर छोटी से छोटी चीज की डिटेल में चली जाती है। हम दोनों में कैटरीना ही प्लानर हैं। इतना मेरा दिमाग नहीं चलता, जितनी वहां प्लानिंग हो जाती है।''

कैस हुई थी विक्की-कैटरीना की मुलाकात

यह तो सभी जानते हैं कि साल 2021 में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अचानक शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी को अब लगभग डेढ़ साल हो चुके है। शादी से पहले विक्की-कैटरीना ने काफी समय एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, यह कोई नहीं जानता था कि दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी। लेकिन बीते दिनों ही खुद विक्की कौशल ने खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी पहली मुलाकात एक ऑवर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी। इस ऑवर्ड फंक्शन को विक्की कौशल एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ होस्ट कर रहे थे।

विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को 8.2 की रेटिंग मिली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रहे है। वहीं, आखिरी बात विक्की कौशल को ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story