×

Sara-Vicky Kaushal: 'जरा हटके जरा बचके' का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचें सारा-विक्की, हनुमान सेतु का किया दर्शन

Sara Ali Khan-Vicky Kaushal: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" का ताबड़तोड़ प्रमोशन कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 May 2023 6:03 PM GMT
Sara-Vicky Kaushal: जरा हटके जरा बचके का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचें सारा-विक्की, हनुमान सेतु का किया दर्शन
X
Sara Ali Khan-Vicky Kaushal (Photo- Newstrack)
Sara Ali Khan-Vicky Kaushal: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" का ताबड़तोड़ प्रमोशन कर रहें हैं। फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ दो दिन बचे हुए हैं, ऐसे में दर्शकों के साथ ही फिल्म की पूरी टीम की भी एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल पर है।

लखनऊ पहुंचें सारा अली खान और विक्की कौशल

"जरा हटके जरा बचके" फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स फिल्म को प्रमोट करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते। वहीं अब फिल्म की टीम लखनऊ पहुंच चुकीं हैं। सारा अली खान और विक्की कौशल को लखनऊ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां सारा अली खान और विक्की कौशल दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आएं।

हनुमान सेतु का किया दर्शन

सारा अली खान और विक्की कौशल ने लखनऊ पहुंचकर सबसे पहले हनुमान सेतु का दर्शक किया और अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद भी मांगा। इस दौरान की भी सारा अली खान और विक्की कौशल की तस्वीरें सामने आईं हैं, जहां दोनों पूजा में लीन दिख रहे हैं।

लखनऊ प्रमोशन के वीडियोज आए सामने

सारा अली खान और विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में लखनऊ प्रमोशन के कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं, जहां उनके फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहें हैं। सारा अली खान को देख उनके फैंस जमकर हूटिंग कर रहें हैं। लखनऊ आकर दोनों ने अपने फैंस से ढेर सारी बातें की और फैंस संग आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के गानों पर जबरदस्त ठुमके भी लगाए।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

बताते चलें कि सारा अली खान और विक्की कौशल दोनों ही अपनी आने वाली इस फिल्म को प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं, दोनों ने IIFA 2023 ke दौरान भी अपनी फिल्म को खूब जमकर प्रमोट किया, और अब जकफ लखनऊ पहुंचें हैं। वहीं फिल्म "जरा हटके जरा बचके" 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसका डायरेक्शन लक्ष्मण उतेरकर ने किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story