×

Karan-Drisha Sangeet: बेटे करण की संगीत सेरेमनी में तारा सिंह बनकर पहुंचे सनी देओल, जबरदस्त ठुमके से बढ़ाई रौनक

Karan-Drisha Sangeet: बालीवुड इंडस्ट्री के देओल परिवार में इन दिनों खुशियां ही खुशियां छाई हुईं हैं। जी हां!! दरअसल अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं और ऐसे मे उनके घर पर खूब रौनक देखने को मिल रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Jun 2023 4:23 AM GMT
Karan-Drisha Sangeet: बेटे करण की संगीत सेरेमनी में तारा सिंह बनकर पहुंचे सनी देओल, जबरदस्त ठुमके से बढ़ाई रौनक
X
Karan-Drisha Sangeet (Photo- Social Media)
Karan-Drisha Sangeet: बालीवुड इंडस्ट्री के देओल परिवार में इन दिनों खुशियां ही खुशियां छाई हुईं हैं। जी हां!! दरअसल अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं और ऐसे मे उनके घर पर खूब रौनक देखने को मिल रही है। करण की शादी के प्री फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहें हैं।

बीती रात थी संगीत की रात

देओल परिवार इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, करण की शादी के चलते उनके घर में मेहमानों का आना जाना लगा हुआ है। पहले रोका सेरेमनी, फिर मेंहदी फंक्शन और अब बीती रात को संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें रात से ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। करण देओल की संगीत सेरेमनी में कुछ बॉलीवुड सितारे भी नजर आएं और सभी ने फंक्शन में खूब रंग भी जमाया।

पापा सनी देओल ने लूट ली महफिल

सनी देओल के बेटे की शादी है, ऐसे में उनकी खुशी सातवें आसमान पर है, जो वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। भले ही बेटे करण की शादी है, लेकिन पापा सनी देओल ही पूरी की पूरी लाइमलाइट लूट ले गए। दरअसल उन्होंने करण की संगीत सेरेमनी में कुछ ऐसा आउटफिट पहना हुआ था, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

तारा सिंह बनकर लगाए जबरदस्त ठुमके

जैसा कि आप सब जानते हैं कि सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म "गदर 2" को लेकर चर्चा में हैं, वहीं हाल ही में एकबार फिर "गदर" को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, ऐसे में सनी देओल अपनी फिल्म का प्रमोशन अपने बेटे की शादी में भी करते दिखे। अब आप सोच रहें होंगे कि ये कैसे? तो हम आपको बता दें कि दरअसल सनी देओल बेटे की संगीत सेरेमनी में अपने "गदर" के किरदार तारा सिंह के लुक में नजर आए। उन्होंने तारा सिंह जैसा लुक तो कैरी किया ही हुआ था, साथ ही उन्होंने खूब ठुमके भी स्टेज पर लगाए। सोशल मीडिया पर सनी देओल के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, उन वीडियो में सनी देओल "मैं निकला गड्डी लेके" गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते दिख रहें हैं। सनी देओल का यह अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और वे इस वीडियो को बार-बार देख रहें हैं।

पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस दिन करण देओल लेंगे सात फेरे

सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्या संग सात फेरे लेने जा रहें हैं। दोनों 18 जून को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story