×

‘कलंक व SOTY-2 की असफलता के बाद, इस फिल्म को भी करण ने किया डिब्बा बंद

करण जौहर अपनी इस फिल्म को कुछ समय बाद डिजीटल प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित करने का मानस बना रहे हैं। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म उस तरह की नहीं बन पाई है जैसा करण जौहर बनाना चाहते थे।

suman
Published on: 4 Jun 2019 4:25 AM GMT
‘कलंक व SOTY-2 की असफलता के बाद, इस फिल्म को भी करण ने किया डिब्बा बंद
X

जयपुर: इस साल दो बड़ी फिल्मों की असफलता ने करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन को इन दिनों मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। अप्रैल में प्रदर्शित मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक व स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की असफलता ने करण जौहर की ख्याती में कमी की है। टाइगर श्रॉफ की लोकप्रियता के बाद भी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 सिनेमाघरों में अपना प्रदर्शन नहीं कर सकी। इस फिल्म की लागत को विभिन्न प्रकार के राइट्स बेचकर निकाला गया। साथ ही इस घटिया फिल्म के कारण धर्मा प्रोडक्शन्स की प्रतिष्ठा को भी नुकसान पहुंचा। इस फिल्म से यह संदेश गया कि करण जौहर भी अपनी हिट फिल्म की लोकप्रियता का लाभ लेते हुए सीक्वल बनाने लगे हैं और कुछ भी फिल्म बना कर दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं।

करण जौहर की एक फिल्म अटकी है जिसका नाम है ‘ड्राइव ’। वैसे तो यह फिल्म 2017 में प्रदर्शित होनी थी लेकिन फिर होली 2018 की गई। कई बार फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है। खबर आई थी कि इस फिल्म को जून 2019 के अंत में रिलीज कर दिया जाएगा, लेकिन यह फिल्म फिर आगे बढ़ गई है। अब जो खबर सामने आई है उसके अनुसार ‘ड्राइव’ को थिएटर में रिलीज करने का इरादा करण जौहर ने छोड़ दिया है।

सलमान खान पापा छोड़कर बन चुके हैं मामा, दादा और नाना

सूत्रों के अनुसार फिल्म से करण जौहर बिलकुल भी खुश नहीं है। फिल्म शूट हो चुकी है और उसे सुधारने की करण ने पूरी कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई है। करण जौहर इस समय इस फिल्म को रिलीज करने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, क्योंकि उनके बैनर की दो फिल्में लगातार असफल हो चुकी हैं। कहा जा रहा है कि करण जौहर अपनी इस फिल्म को कुछ समय बाद डिजीटल प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित करने का मानस बना रहे हैं। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म उस तरह की नहीं बन पाई है जैसा करण जौहर बनाना चाहते थे। तरुण मनसुखानी द्वारा लिखित व निर्देशित यह फिल्म करण को पसंद नहीं आ रही है और इसीलिए लगातार इसकी प्रदर्शन तिथि में बदलाव किया जाता रहा है। सम्भावना है कि अब यह फिल्म सिनेमाघरों का मुंह नहीं देख पाएगी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीस लीड रोल में हैं।

suman

suman

Next Story