×

करण जौहर बोले- मैं किसके लिए और क्यों अपने आप को सुन्दर बनाऊं?

देशभर में 24 मार्च से चल रहे लॉकडाउन की वजह से लोग अपने-अपने घरों में ही हैं। अब एक महीने से ऊपर होने को आया है, तो लोगों का परेशान होना तो वाजिब है।

Vidushi Mishra
Published on: 26 April 2020 6:13 AM GMT
करण जौहर बोले- मैं किसके लिए और क्यों अपने आप को सुन्दर बनाऊं?
X
करण जौहर बोले- मैं किसके लिए और क्यों अपने आप को सुन्दर बनाऊं?

नई दिल्ली: देशभर में 24 मार्च से चल रहे लॉकडाउन की वजह से लोग अपने-अपने घरों में ही हैं। अब एक महीने से ऊपर होने को आया है, तो लोगों का परेशान होना तो वाजिब है। जो लोग हमेशा काम में ही लगे रहते हो, वो इतने ज्यादा टाइम के लिए कैसे घर में बैठे होंगे, ये तो वे खुद ही जानते होंगे। ऐसे में अब बात करें अगर प्रोड्यूसर करण जौहर की, तो इन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें उनका लॉकडाउन के दौरान उनका असली रूप सामने आ रहा है।

ये भी पढ़ें... कोरोना संकट: महाराष्ट्र सरकार ने 6 राज्यों से कहा- यहां फंसे मजदूरों को वापस ले जाएं

'ब्लैक, व्हाइट और ग्रे।'

प्रोड्यूसर करण जौहर अपने घर में मां हीरू जौहर और बच्चों यश और रूही के साथ समय बीता रहे हैं। इन हालातों में उन्हें बाहर जाने और अपनी ग्रूमिंग की सुविधा नहीं मिल रही है।

तभी करण ने एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर उन्हें पहचान बहुत मुश्किल है। इस फोटो में करण जौहर के ज्यादातर बाल सफेद हो गए हैं। और तो उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा भी है, 'ब्लैक, व्हाइट और ग्रे।'

इसके साथ ही बीते कुछ दिनों पहले ही करण जौहर की बेटी रूही ने उन्हें एक वीडियो में बुड्ढा कहा था। करण इस बात से चौंक गए थे। लेकिन अब वे खुद बता रहे हैं कि उनके असली रूप को देखकर लोगों का हैरान होना बनता है।

ये भी पढ़ें...कोरोना संकट: महाराष्ट्र सरकार ने 6 राज्यों से कहा- यहां फंसे मजदूरों को वापस ले जाएं

जेम्स बॉन्ड फिल्मों के विलेन

वहीं करण ने वरुण धवन से लाइव टॉक भी की। इस बातचीत में वरुण ने करण से कहा कि वे जेम्स बॉन्ड फिल्मों के विलेन लग रहे हैं।

करण जौहर ने वरुण धवन संग लाइव टॉक में कहा कि ये पहली बार है जब वे अपने सफेद बाल लोगों को दिखा रहे हैं। करण बोले, 'मैं घर पर बैठा हूं, कुछ नहीं कर रहा। कौन कलर करें बालों को और मैं किसके लिए और क्यों अपने आप को सुन्दर बनाऊं? मैं बस खुश हूं कि मैं अपनी मां और बच्चों के साथ हूं।'

साथ ही करण ने ये भी कहा कि केमिकल भरे प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करना गलत होगा। उन्होंने कहा कि यही समय है जब वे अपनी उम्र के हिसाब से व्यवहार करना शुरू कर दें। करण बोले कि लॉकडाउन अपने आप को सुधारने का अच्छा तरीका है।

ये भी पढ़ें...न्यूयॉर्क में इस कारण बेकाबू हो गया कोरोना, गवर्नर ने किया खुलासा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story