Tejasswi Karan News: यूजर्स ने करण और तेजस्वी के पीडीए को बताया फेक, एक्टर ने दिया करारा जवाब

Tejasswi Karan News: एक्टर करण कुंद्रा ने हाल ही में उनके और तेजस्वी प्रकाश के पीडीए को फेक बताने पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 18 Jun 2022 6:52 AM GMT
Tejasswi Karan News: यूजर्स ने करण और तेजस्वी के पीडीए को बताया फेक, एक्टर ने दिया करारा जवाब
X

Tejasswi Karan (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Karan Kundrra Tejasswi Prakash News: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बिग बॉस 15 के दौरान दोनों का रिश्ता गहरा हुआ और शो से बाहर आते ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। तब से ही ये दोनों टीवी इंडस्ट्री के चहेते लवबर्ड्स में शुमार हो गए हैं। फैंस भी करण और तेजस्वी को साथ देखना काफी पसंद करते हैं।

तेजरन (फैंस द्वारा करण और तेजस्वी को बुलाया जाने वाला नाम) अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं और कैमरे के सामने भी रोमांस का एक मौका नहीं छोड़ते। दोनों अपनी कमेस्ट्री को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। एक ओर जहां करण और तेजस्वी अपने रोमांस से लाखों दिलों में राज कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर नेटिजन्स का एक हिस्सा ऐसा भी है जो दोनों को उनके पीडीए और केमिस्ट्री के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

(फोटो साभार- ट्विटर)

करण कुंद्रा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इस बीच करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने हाल ही में इस पर प्रतिक्रियाा देते हुए ट्रोलर्स (Trollers) को करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने और नागिन 6 फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को मिलने वाली आलोचनाओं पर खुलकर बात करते हुए कहा कि जिन्होंने मुझे देखा है और जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि मुझे इन सभी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता। कुछ Frustrated लोग हैं जो अपनी निजी जिंदगी में परेशानियों का सामना कर रहे हैं और दूसरों की खुशी को लेकर जलन महसूस करते हैं और यही निराशा वो बाहर निकालना चाहते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि अगर ट्विटर को हटा दिया गया तो इन लोगों के पास उन तक पहुंचने का साधन नहीं होगा। करण कहते हैं कि जो लोग उन्हें प्यार करते हैं वे उनके और तेजस्वी के लिए महत्वपूर्ण हैं न कि ट्रोल्स।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इस वक्त रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) को होस्ट कर रहे हैं तो वहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) नागिन 6 में नजर आ रही हैं। अभी हाल ही में डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर तेजस्वी आई थीं, इस दौरान करण ने उन्हें तेजस्वी कुंद्रा कहकर संबोधित किया था। जिस पर तेजस्वी शॉक्ड रह जाती हैं और मुस्कुराकर उन्हें प्यार से बाजुओं पर मारती हैं।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story