TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

दिवाली की बधाई दे रहे थे सैफ, तभी तैमूर ने कही ऐसी बात, जान हो जाएंगे दंग

दिवाली के इस मौके पर सैफ अली खान ने अपनी भूत पुलिस टीम के साथ सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बधाई दी।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 6:36 AM GMT
दिवाली की बधाई दे रहे थे सैफ, तभी तैमूर ने कही ऐसी बात, जान हो जाएंगे दंग
X
दिवाली की बधाई दे रहे थे सैफ, तभी तैमूर ने कही ऐसी बात, जान हो जाएंगे दंगphoto (social media)

धर्मशाला : दिवाली के मौके पर तमाम सेलेब्रेटी ने लोगों को इस बार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को ढेरों बधाई दी। आपको बता दें कि इस दिवाली के मौके पर करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर के साथ इस मौके पर धर्मशाला पहुंची। वही सैफ अली खान भी अपनी भूत पुलिस की पूरी टीम के साथ डलहौजी से शूटिंग खत्म करके धर्मशाला पहुंचे।

दिवाली के मौके पर सेलेब्रेटी ने दी बधाई

दिवाली के इस मौके पर सैफ अली खान ने अपनी भूत पुलिस टीम के साथ सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बधाई दी। आपको बता दें कि इस समय सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडिस और यामी गौतम अपनी नेक्स्ट मूवी के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इस मूवी का नाम भूत पुलिस है। जिसकी शूटिंग डलहौजी में चल रही हैं। आपको बता दें कि इस बार की दिवाली में लोग पिछले बार की तरह नहीं मना रहे हैं।

ये भी पढ़ें…आज से हज यात्रा के लिए ऑनलाइन आवेदन, इन डाक्यूमेंट्स की होगी जरूरत

भूत पुलिस की टीम ने मनाई धर्मशाला में दिवाली

कोरोना की वजह से इस बार लोग दिवाली को बड़ी शांति के साथ मना रहे हैं। इस बार की दिवाली में भूत पुलिस की टीम ने धर्मशाला में अपनी दिवाली को मनाया। सारी टीम ने मिलकर लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। दिवाली के इस मौके पर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें इन लोगों ने दिवाली की बधाई दी है।

ये भी पढ़ें…सैनिकों के सम्मान मेंः मोदी की अपील का असर, रक्षामंत्री सहित देश ने जलाया एक दिया

करीना कपूर ने मनाई धर्मशाला में दिवाली

इस बार करीना कपूर ने अपने परिवार के साथ दिवाली को धर्मशाला में मनाया। कोरोना काल की वजह से इस बार की दिवाली लोग पिछले साल की तरह नहीं मना रहे हैं। दिवाली के इस मौके पर लोग इस बार अलग - अलग तरह से दिवाली को मना रहे हैं। इस बार का त्योहार बड़ी सादगी के साथ मना रहे हैं। इस बार सैफ अली खान के बेटे तैमूर ने इस बार की दिवाली को धर्मशाला में मनाई। धर्मशाला में करीना कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आयी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story