×

करीना कपूर बनेंगी मम्मी, जल्द आने वाला है तैमूर का छोटा भाई या बहन

एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक है। दोनों को एक साथ कई बार देखा जाता है।

Newstrack
Published on: 12 Aug 2020 11:26 AM GMT
करीना कपूर बनेंगी मम्मी, जल्द आने वाला है तैमूर का छोटा भाई या बहन
X
करीना कपूर बनेंगी मम्मी, जल्द आने वाला है तैमूर का छोटा भाई या बहन

मुंबई: एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक है। दोनों को एक साथ कई बार देखा जाता है। अक्सर दोनों के साथ छोटे नवाब तैमूर को भी देखा जाता है, कभी किसी पार्टी में तो कभी हॉलीडेज मानते हुए। तस्वीरें देख के हर कोई ये कह सकता है कि कितनी प्यारी फॅमिली है। दोनों के फैंस को देख कर खुशी मिलती है।

ये भी पढ़ें:दिल्लीः पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1113 मामले, डेढ़ लाख के करीब संक्रमितों की तादाद

आपको बता दें कि एक बार से पटौदी परिवार में नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हां पहले से तो ये अफवाहें फैली हुई थी लेकिन अब सैफ अली खान ने इस खुशी के बारे में सबको खुद बताया है कि जल्द ही एक और नन्हा सदस्य उनके परिवार में जुड़ने जा रहा है।

करीना और सैफ का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है

करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं जिनसे उनके दो बच्चे (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) हैं। एक्ट्रेस करीना और सैफ का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है। जिसने इंटरनेट पर अपनी क्यूटनेस से सबका दिल चुराया हुआ है।

ये भी पढ़ें:भूकंप से तुरंत अलर्ट: सबसे पहले हिलेगा गूगल, आपका फोन देगा जानकारी

वहीं अब जल्द ही तैमूर अपना छोटा भाई या बहन मिलने वाला है। लेकिन ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। ये खुशखबरी सुन कर सैफ-करीना के फैन्स बेहद खुश होंगे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story