×

नेपोटिज्म विवाद पर भड़कीं करीना, सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  की संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अब तक की सबसे बड़ी बहस चल रही है। इस बहस बॉलीवुड के अधिकांश स्टार्स ने अपने बयान दे दिए हैं।बॉलीवुड की इस तीखी बहस में अब कपूर खानदान भी शामिल हो गया है। कपूर खानदान की बेटी और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान  ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म  पर बड़ी बात कही है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 Aug 2020 5:24 AM GMT
नेपोटिज्म विवाद पर भड़कीं करीना, सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब
X
नेपोटिज्म पर बोलीं करीना कपूर

मुंबई: बॉलीवुड में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अब तक की सबसे बड़ी बहस चल रही है। इस बहस बॉलीवुड के अधिकांश स्टार्स ने अपने बयान दे दिए हैं।बॉलीवुड की इस तीखी बहस में अब कपूर खानदान भी शामिल हो गया है। कपूर खानदान की बेटी और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बड़ी बात कही है।

करीना कपूर खान ने साफ कहा है कि अगर पब्लिक को नेपोटिज्म से तकलीफ है तो उनकी फिल्में ना देखें।

यह पढ़ें...पंडित जसराज: जाने से पहले इस तरह पूरा किया संकटमोचन का इकलौता नागा

21 साल के करियर में सिर्फ नेपोटिज्म की वजह से नहीं

करीना का मानना है कि उनका 21 साल का करियर में सिर्फ नेपोटिज्म की वजह से नहीं चल सकता था। उन्होंने कहा, "वो सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी फेहरिस्त गिनवा सकती हैं जिनके लिए चीजें उस तरह से आसान नहीं रही हैं।" करीना ने कहा कि इंडस्ट्री में आयुष्मान और शाहरुख जैसे लोग भी हैं।

फाइल

इनसाइडर का टैग- बहस ही बहुत अजीब

करीना को एक इनसाइडर कहकर टैग किए जाने की बात पर कहा, "ऑडियंस ने हमें बनाया है। किसी और ने नहीं। कुछ लोग जो नेपोटिज्म पर उंगलियां उठा रहे हैं ये वो लोग भी हैं जिन्होंने हमें स्टार बनाया है। आप जा रहे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ। कोई आपके साथ जबरदस्ती नहीं कर रहा। मुझे तो ये पूरी बहस ही बहुत अजीब लगती है।

यह पढ़ें...जयपुर, अजमेर, नागौर, कोटा सहित राजस्थान के कई जिलों में आज बारिश के आसार

बेबो का मानना है कि ऑडियंस ही होती है जो किसी स्टार को बना या मिटा सकती है। करीना क ने बताया कि उनके अपने करियर में कामयाब होने के पीछे कड़ी मेहनत और स्ट्रगल भी रहा है। फिलहाल करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story