×

जब करीना ने लड़के से मिलने के लिए तोड़ दिया घर का ताला, मां ने दी ये सजा

करीना ने बताया कि "हम बच्चपन में काफी शरारती और बागी थे जिसकी वजह से मेरी मां ने देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में डाल दिया था। जब मैं 14 -15 साल की थी तब मुझे एक लड़का पसंद करता था। यह बात मेरी मां को काफी परेशान करती थी।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 5:38 AM GMT
जब करीना ने लड़के से मिलने के लिए तोड़ दिया घर का ताला, मां ने दी ये सजा
X
जब करीना ने लड़के से मिलने के लिए तोड़ दिया घर का ताला, मां ने दी ये सजा photos (social media)

मुंबई : बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने आज सोशल मिडिया पर अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसके जरिए आज उनके जिंदगी की बात पता चली है। जिसे जान आप भी हैरान हो जाएंगे। एक्ट्रेस करीना कपूर और उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर को उनकी मां बबिता ने बड़े नाजों से पाला है। आपको बता दें कि इनकी मां इनकी गलतियों पर पनिशमेंट भी देती थी। आज करीना ने इसी एक पनिशमेंट को साझा किया है।

इंटरव्यू में किया इस बात का खुलासा

करीना ने बताया कि "हम बच्चपन में काफी शरारती और बागी थे जिसकी वजह से मेरी मां ने देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में डाल दिया था। जब मैं 14 -15 साल की थी तब मुझे एक लड़का पसंद करता था। यह बात मेरी मां को काफी परेशान करती थी। वो सिंगल मां होने की वजह से वो कहती थी ऐसा नहीं हो सकता। तब वो मेरा फोन अपने कमरे में लॉक कर देती थी। मैं अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहती थी और उस लड़के से मिलना भी चाहती थी। एक बार मेरी मां डिनर के लिए बाहर गयी हुई थी मैंने उनके कमरे को चाकू से खोला और अपने फोन से दोस्तों से बात की और घर से भाग गई थी। "

दूसरी बार बनने वाली है मां

करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। और अपनी प्रेग्नेंसी को काफी इंजॉय कर रही है। आपको बता दें कि वह एक बेटे की मां बन चुकी है। जिसका नाम आप सभी जानते हैं। तैमूर सोशल मिडिया पर काफी छाए रहते हैं। करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी काम कर रही है।

ये भी पढ़े : कंगना का नया बयान: प्रियंका-दिलजीत पर कही ये बात, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म लाल सिंह चड्ढा

करीना कपूर एक टॉक शो की शूटिंग में लगी हुई हैं। जिसका नाम what women want है। आपको बता दें कि अलगे साल क्रिसमस पर इनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर खान भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चन्दन ने किया है।

ये भी पढ़े : नेहा कक्कड़ का राज: सामने आई ये सच्चाई, सिंगर ने शेयर की फोटो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story