×

OMG! 49 की उम्र में Karisma Kapoor करने जा रही हैं शादी, इस बिजनेसमैन का एक्ट्रेस पर आया दिल

Karisma Kapoor Second Marriage: करिश्मा कपूर की पर्सनल लाइफ शुरुआत से ही सुर्खियों में रही है। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 July 2023 6:30 AM GMT
OMG! 49 की उम्र में Karisma Kapoor करने जा रही हैं शादी, इस बिजनेसमैन का एक्ट्रेस पर आया दिल
X
Karisma Kapoor (Image Credit: Instagram)

Karisma Kapoor Second Marriage: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज भले फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अभी पर्सनल लाइफ को लेकर वह शुरुआत से ही चर्चा में बनी रही हैं। फिर चाहे एक्ट्रेस का अफेयर हो, उनकी शादी हो या फिर तलाक और पति पर लगाए आरोप। अब इन सब के बीच करिश्मा की पर्सनल लाइफ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां...दरअसल एक बिजनेसमैन का करिश्मा कपूर पर दिल आ गया है और वह उनसे शादी भी करना चाहते हैं। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं क्या है पूरा मामला?

करिश्मा कपूर का हो चुका है तलाक

एक वक्त था, जब करिश्मा कपूर अपने करियर के टॉप पर थीं, लेकिन साल 2003 में उन्होंने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली और उनका करियर उनकी शादी तरह ही तबाह हो गया। जी हां...करिश्मा कपूर शादी के बाद फिल्मों से दूर हो गई थीं और उनकी शादी भी टिक नहीं पाई। शादी के 13 साल बाद यानी 2016 में करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया। तलाक के बाद करिश्मा ने अपने बच्चों समायरा और कियान को अकेले संभाला।

संजय से तलाक के बाद चला करिश्मा का अफेयर

संजय से तलाक के कुछ सालों के बाद करिश्मा कपूर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई थीं। मीडियो में उनके दिल्ली के बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल संग अफेयर की खबरें उड़ने लगी थीं और फिर कुछ समय के बाद दोनों की शादी की खबरें भी सामने आने लगीं। खबरों के अनुसार, संदीप-करिश्मा से शादी करना चाहते थे, लेकिन करिश्मा अपने बच्चों समायरा और कियान की परवरिश पर ध्यान देना चाहती थीं, जिस वजह से उन्होंने दूसरी शादी के लिए मना कर दिया था।

जब रणधीर कपूर ने की दूसरी शादी पर बात

उस समय करिश्मा और संदीप के अफेयर की खबरों के बीच रणधीर कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान उनकी बेटी की दूसरी शादी पर सवाल किए गए थे, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया था। रणधीर ने कहा था, ''करिश्मा की दोबारा शादी कराना चाहते हैं, लेकिन उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है।

हमने इस बारे में बात की है और उसने मुझे बताया है कि वह दोबारा परिवार शुरू नहीं करना चाहती है। अगर वह अपनी जिंदगी दोबारा शुरू करना चाहती है और उसे बच्चे इससे खुश हैं, तो मैं हमेशा उनका स्पोर्ट करूंगा।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story