×

कंगना बुरी फंस गईं: कोर्ट ने सुनाया ये फैसला, अब FIR दर्ज करने के आदेश

हाल ही में कंगना ने कृषि बिल पर अपनी बात रखी थी। जिसके बाद से ही लोगों ने उनको निशाने पर लिया। अब कर्नाटक के टुमकुरु जिले की एक अदालत ने अभिनेत्री पर FIR के निर्देश दिए हैं।

Monika
Published on: 9 Oct 2020 4:28 PM GMT
कंगना बुरी फंस गईं: कोर्ट ने सुनाया ये फैसला, अब FIR दर्ज करने के आदेश
X
कंगना की बढ़ी मुसिबतें, कोर्ट ने FIR दर्ज करने का दिया आदेश,जाने मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के सिर पर इन दिनों मुसीबतों का पहाड़ गिर गया है। हाल ही में कंगना ने कृषि बिल पर अपनी बात रखी थी। जिसके बाद से ही लोगों ने उनको निशाने पर ले लिया है। अब कर्नाटक के टुमकुरु जिले की एक अदालत ने अभिनेत्री पर FIR के निर्देश दिए हैं।

कंगना पर FIR दर्ज

कृषि कानूनों पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को ट्वीट के जरिए निशाना साधने के लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत पर शुक्रवार को FIR के निर्देश दिए। वकील एल. रमेश नाइक की तरफ से की गई शिकायत के आधार पर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास (जेएमएफसी) ने क्याथासांद्रा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर को कंगना के खिलाफ एफआईआर करने को कहा है।

रमेश नाइक का बयान

बता दें, कि शिकायतकर्ता ने सीआरपीसी की धारा 155 (3) के तहत आवेदन देकर जांच की मांग की है। रमेश नाइक ने भी एक्ट्रेस के खिलाफ आपराधिक केस के बारे में कोर्ट ने अधिकार क्षेत्र में आने वाले पुलिस स्टेशन से कहा कि वे एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू करें।

कंगना का विवादित ट्वीट

आपको बता दें, कि 21 सितंबर को कंगना ने ट्विटर के माध्यम से कहां था -जिन लोगों ने सीएए पर गलत जानकारी और अफवाहें फैलाईं, जिसकी वजह से हिंसा हुई वही लोग अब किसान विरोधी बिल पर पर गलत जानकारी फैला रहे हैं, जिससे राष्ट्र में डर है। वे आतंकी हैं।

यह पढ़ें…UPSC Exam: बनाये गए 43 परीक्षा केन्द्र, 19485 परीक्षार्थी होंगे शामिल

कंगना ने उठाई आवाज़

आपको बता दें, कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही थी। वही दूसरी ओर महाराष्ट्र सरकार से ट्विटर वार से शुरू हुई जंग ने बड़ा रूप ले लिया। ट्विटर पर अक्सर शिव सेना और कंगना की जुबानी जंग देखने को मिल जाती हैं। वही मुंबई पहुचते ही बीएमसी ने उनके ऑफिस में बने अवैध निर्माण को ढहा दिया था। हालांकि, इस मामला की सुनवाई बॉम्बे होईकोर्ट में चल रही है।

ये भी पढ़ें…राजस्थान में पुजारी को जिंदा जलाने पर सियासत गरमाई, BJP ने CM से मांगा इस्तीफा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story