×

Satyaprem Ki Katha Song: रिलीज हुआ फिल्म का पहला सॉन्ग, कार्तिक और कियारा की प्यार भरी केमिस्ट्री में डूब जायेंगे आप

Satyaprem Ki Katha Song Naseeb Se: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट ऑनस्क्रीन कपल कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। दोनों अपनी फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 May 2023 11:50 AM GMT
Satyaprem Ki Katha Song: रिलीज हुआ फिल्म का पहला सॉन्ग, कार्तिक और कियारा की प्यार भरी केमिस्ट्री में डूब जायेंगे आप
X
Satyaprem Ki Katha Song (Photo- Social Media)
Satyaprem Ki Katha Song Naseeb Se: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट ऑनस्क्रीन कपल कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। दोनों अपनी फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में जानकारी दी थी कि फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है और आज मेकर्स ने इस लव स्टोरी का एक नया गाना भी रिलीज कर दिया है, जो बेहद ही रोमांटिक है।

रिलीज हुआ "सत्यप्रेम की कथा" का पहला रोमांटिक सॉन्ग

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" का पहला रोमांटिक गाना "नसीब से" रिलीज हो चुका है, जो आते ही दर्शकों का फेवरेट बन चुका है। इस गाने में कार्तिक और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री देखते बन रही है, दोनों एक-दूजे में खोए हुए बेहद हसीन लग रहें हैं। कभी बर्फीली वादियों में तो कभी सरसों के खेतों में दोनों का रोमांस देखते बन रहा है।
पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें
बताते चलें कि इस दिल छू लेने वाले गाने को पायल देव और विशाल मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है। म्यूजिक पायल देव ने ही कंपोज किया है, जबकि लिरिक्स ए एस तुराज ने लिखें हैं।

"सत्यप्रेम की कथा" का टीजर हो चुका है रिलीज

"सत्यप्रेम की कथा" फिल्म को लेकर अभी से ही काफी बज बना हुआ है, अब इतना रोमांटिक और प्यारा गाना सामने आने के बाद दर्शक फिल्म के ट्रेलर के इंतजार में बैठे हुए हैं। मालूम हो कि फिल्म का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसमें भी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी, वहीं कुछ दिल को छू लेने वाले डायलॉग भी सुनने को मिले थे।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" ने तो पहले ही दर्शकों के बीच अच्छा खासा बज क्रिएट कर लिया है। खासतौर पर इस फिल्म में कार्तिक और कियारा एकसाथ हैं, इसलिए यह और अधिक चर्चा में बनी हुई है, क्योंकि दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री कमाल की लगती है। फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है, जो इसी साल 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव और सुप्रिया पाठक जैसे कलाकार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story