×

Satyaprem Ki Katha: 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर आउट, कार्तिक-कियारा की फिल्म इस दिन थिएटरों में देगी दस्तक

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। जी हां!!! दरअसल फिल्म का इंतजार लगभग खत्म होने वाला है, क्योंकि फिल्म का टीजर सामने आ चुका है|

Shivani Tiwari
Published on: 18 May 2023 11:34 AM GMT (Updated on: 18 May 2023 11:52 AM GMT)
Satyaprem Ki Katha: सत्यप्रेम की कथा का टीजर आउट, कार्तिक-कियारा की फिल्म इस दिन थिएटरों में देगी दस्तक
X
Satyaprem Ki Katha (Photo- Social Media)
Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। जी हां!!! दरअसल फिल्म का इंतजार लगभग खत्म होने वाला है, क्योंकि फिल्म का टीजर सामने आ चुका है और साथ ही रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

कार्तिक और कियारा ने जारी किया टीजर

बता दें कि सबसे चर्चित फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" का टीजर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है, जो कि अब तेजी से इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है। कियारा आडवाणी ने टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी करते हुए लिखा, "आज से शुरू......सत्यप्रेम की कथा... टीजर आउट नाऊ।"
वहीं कार्तिक आर्यन ने भी अपने चाहने वालों के साथ अपनी आने वाली फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" का टीजर रिवील किया। कार्तिक ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आंसू उसके हो पर... आंखें मेरी हो!!!! सत्यप्रेम की कथा 29 जून को।"

बेहद रोमांटिक है फिल्म का टीजर

"सत्यप्रेम की कथा" का टीजर सामने आते ही छा गया है और अब दर्शक फिल्म को लेकर और अधिक एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं फिल्म के टीजर में कार्तिक और कियारा की बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों कभी खेतों में तो कभी बर्फीली वादियों में एक-दूजे में खोए नजर आ रहें हैं।

फिल्म की शूटिंग हो चुकी है पूरी

बताते चलें कि कुछ महीने पहले ही कियारा आडवाणी ने जानकारी दी थी कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं यह दूसरी बार होगा जब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एकसाथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों ने सुपरहिट फिल्म "भूल भुलैया 2" में एकसाथ स्क्रीन शेयर किया था, इस फिल्म कार्तिक और कियारा की जोड़ी को बेहद प्यार मिला था, और अब बार फिर यह जोड़ी पर्दे पर लौट रही है। 'सत्यप्रेम की कथा' को नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है, यह फिल्म इसी साल 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story