×

Sid-Kiara Lifestyle: सिद्धार्थ कियारा शादी के बाद ऐसे बने बॉलीवुड पावर कपल, रणवीर दीपिका और अनुष्का विराट को छोड़ा पीछे

Sid-Kiara Lifestyle: सिद्धार्थ कियारा की शादी सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है। बी टाउन की सबसे प्यारी जोड़ी एक शानदार लाइफस्टाइल जीती है।

Shweta Shrivastava
Published on: 30 April 2023 9:10 AM GMT
Sid-Kiara Lifestyle: सिद्धार्थ कियारा शादी के बाद ऐसे बने बॉलीवुड पावर कपल, रणवीर दीपिका और अनुष्का विराट को छोड़ा पीछे
X
Sid-Kiara Lifestyle (Image Credit-Social Media)

Sid-Kiara Lifestyle: सिद्धार्थ कियारा की शादी सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है। बी टाउन की सबसे प्यारी जोड़ी एक शानदार लाइफस्टाइल जीती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं दोनों की नेटवर्थ, कार कलेक्शन से लेकर हर पहलू।

सिद्धार्थ कियारा की लाइफस्टाइल

सिद्धार्थ की नेटवर्थ 100 करोड़ के करीब है और साल दर साल इसमें 4-21 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। वहीं कियारा की नेटवर्थ 25 करोड़ से ज्यादा हो गई है। तो हम कह सकते हैं कि इस कपल की कुल कीमत 125 करोड़ रुपये है।

सिद्धार्थ कियारा की शादी ने दोनों को देश के सबसे मजबूत ब्रांडों में से एक बना दिया है। दोनों ने पहली बार शेरशाह में एकसाथ सिल्वर स्क्रीन शेयर की यही इसके बाद दोनों नज़दीक आये और उसके बाद से ही दोनों की शादी के चर्चे तेज़ हो गए। दोनों एक साथ अपने फैंस को खुश कर जाते हैं। साथ ही उनके फैंस जहाँ उनकी प्रोफेशनल लाइफ में इंट्रेस्टेड रहते हैं वहीँ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को भी काफी उत्सुक रहते हैं।

सिड-कियारा की ब्रांड वैल्यू

सिद्धार्थ और कियारा न केवल इंडस्ट्री में दो बेहतरीन प्रतिभाओं के रूप में उभरे हैं और हर किसी की पहली पसंद रहे हैं। कपल को शादी के पहले एक साथ कई तरह के एंडोसमेंट्स में साथ देखा गया। सिद्धार्थ ने जहाँ 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और कुछ ही समय में अपने लिए एक जगह बनाने में कामयाब रहे। फिलहाल वो एफएमसीजी, लाइफस्टाइल और स्मार्टफोन सेगमेंट सहित कई श्रेणियों में कई प्रतिष्ठित ब्रांडों का चेहरा हैं।

सिद्धार्थ कथित तौर पर 3 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं और उनके बॉय-नेक्स्ट-डोर रवैये और जेनरेशन जेड के साथ कनेक्शन ने उन्हें ब्रांडों का प्रिय बना दिया है। वो प्रति फिल्म 6-8 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। और कथित तौर पर एक महीने में 1-1.4 करोड़ कमा लेते है।

सिद्धार्थ कियारा का आलीशान बंगला

सिड पल्ली हिल्स में एक आलीशान घर में रहते है। उनके 3 बेडरूम वाले अपार्टमेंट को शाहरुख की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया था। वहीँ कियारा प्लैनेट गोदरेज स्काईस्क्रेपर में एक आलीशान अपार्टमेंट की मालकिन हैं, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये है।

सिद्धार्थ कियारा का कार कलेक्शन

गाड़ियों की बात करें तो, उनके पास एक रेंज रोवर वोग है जिसकी कीमत 2.26 करोड़ रुपये है, और एक मर्सिडीज एमएल 350 सीडीआई है, जिसे उन्होंने 66.97 लाख रुपये में खरीदा है। वहीँ कियारा को अक्सर अपनी Mercedes Benz E220 D में देखा जाता है जिसकी कीमत लगभग 60 लाख रुपये है।

वहीँ कॉस्मेटिक्स, शॉपिंग पोर्टल से लेकर फिटनेस तक... कियारा के पास भी कई एंडोर्समेंट हैं। उनकी प्रति एंडोर्समेंट कमाई 1-1.5 करोड़ के बीच है, जबकि वो प्रति फिल्म लगभग 3 करोड़ चार्ज करती हैं। उनके बॉलीवुड एंट्री के बाद से उनका सोशल मीडिया प्रभाव बढ़ा है। उन्हें कई लोगों द्वारा एक फैशन आइकन माना जाता है और उनके बहुमुखी फिल्म विकल्पों ने सुनिश्चित किया है कि वो एक वेर्सिटायल एक्ट्रेस हैं। और विभिन्न वर्गों के लोगों के लिए वो पहली पसंद है।

सिद्धार्थ की नेटवर्थ 100 करोड़ के करीब है और इसमें साल-दर-साल 4-21% की बढ़ोतरी देखी गई है। इस बीच, कियारा की कुल संपत्ति 25 करोड़ से अधिक है। इससे उनकी कुल कीमत 125 करोड़ रुपये हो जाती है

और अपनी शादी के बाद, सिद्धार्थ और कियारा बॉलीवुड के सुपर कपल की बड़ी लीग में शामिल हो गए हैं, जिस पर रणवीर दीपिका और अनुष्का विराट का दबदबा रहा है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story