×

Kartik Aaryan: 'सत्यप्रेम की कथा' हिट होते ही, कार्तिक आर्यन का बड़ा ऐलान, कबीर खान संग मिलाया हाथ

Kartik Aaryan: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के पैर इन दिनों जमीन पर नहीं पड़ रहें होंगे, उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" बॉक्स ऑफिस पर इतनी अच्छी कमाई कर रही है, इसी बीच आज कार्तिक आर्यन ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित होगी।

Shivani Tiwari
Published on: 4 July 2023 10:58 AM GMT (Updated on: 4 July 2023 11:22 AM GMT)
Kartik Aaryan: सत्यप्रेम की कथा हिट होते ही, कार्तिक आर्यन का बड़ा ऐलान, कबीर खान संग मिलाया हाथ
X
Kartik Aaryan (Photo- Social Media)
Kartik Aaryan: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के पैर इन दिनों जमीन पर नहीं पड़ रहें होंगे, उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" बॉक्स ऑफिस पर इतनी अच्छी कमाई कर रही है, जाहिर सी बात है, अभिनेता की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। इसी बीच आज कार्तिक आर्यन ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है।

कार्तिक ने रिवील किया फिल्म का पोस्टर

कार्तिक आर्यन ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया, जिसका नाम "चंदू चैंपियन" है। इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी कार्तिक आर्यन ने रिवील कर दिया है। पोस्टर जारी कर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "चंदू नहीं चैंपियन है मैं....चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को।"

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म "चंदू चैंपियन" सच्ची घटना पर आधारित है, जिसका जिक्र पोस्टर में साफ-साफ किया गया है। चंदू चैंपियन जिन्होंने सरेंडर करने से रिफ्यूज कर दिया है। अभिनेता कार्तिक आर्यन उन्हीं का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान करने वाले हैं, जबकि साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म का ऐलान करने के साथ ही रिलीज डेट भी रिवील कर दी गई है, ये फिल्म अगले साल 14 जून को रिलीज की जायेगी।

फैंस हुए एक्साइटेड

कार्तिक आर्यन का जादू युवाओं के बीच खूब देखने को मिल रहा है, वे तो कार्तिक की एक्टिंग के दीवाने हो चुके हैं। अभिनेता ने जैसी ही अपनी इस नई फिल्म का ऐलान किया, सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई देने लग गए और अपनी खुशी भी जाहिर कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "इंतजार नहीं हो रहा...चंदू चैंपियन लेकर आओ।" दूसरे ने लिखा, "चंदू चैंपियन और भूल भुलैया 3 साल 2024 तुम्हारा है।" तीसरे ने लिखा, "अगली फिल्म भी हिट है बॉस।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story