×

Kartik Aaryan: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कार्तिक आर्यन को लगी गंभीर चोट, जानें पूरी खबर

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते सितारे कार्तिक आर्यन यंग जेनरेशन के बीच काफी छाएं हुए हैं उनका क्रेज बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर किसी में देखने को मिलता है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 March 2023 7:28 PM GMT
Kartik Aaryan: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कार्तिक आर्यन को लगी गंभीर चोट, जानें पूरी खबर
X
Kartik Aaryan (Photo- Social Media)
Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते सितारे कार्तिक आर्यन यंग जेनरेशन के बीच काफी छाएं हुए हैं उनका क्रेज बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर किसी में देखने को मिलता है। जब उनकी फिल्म "भूल भुलैया 2" रिलीज हुई थी, तब कार्तिक आर्यन ने फिल्म के टाइटल ट्रैक की वजह से जमकर सुर्खियां बटोरी, खासतौर पर इसका हुक स्टेप काफी पॉपुलर हुआ था। हर किसी ने उनके इस गाने पर जमकर डांस किया था।
फिलहाल अब कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस परेशान हो सकते हैं। दरअसल कार्तिक आर्यन एक हादसे की चपेट में आ गए थे।

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कार्तिक आर्यन को लगी गंभीर चोट

कई मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि एक इवेंट में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कार्तिक आर्यन को एक हादसे का शिकार हो गए थे। इस बात का खुलासा एक सोर्स द्वारा किया गया है। सोर्स द्वारा बताया गया कि शाम का इवेंट चल रहा था और कार्तिक अपनी परफॉर्मेंस दे रहे थे। वह "भूल भुलैया 2" के गाने का अपना सिग्नेचर स्टेप कर रहे थे, तभी उनका टखना मुड़ गया और उनका पैर फ्रीज हो गया। उनका पैर इतना बुरी तरह से मुड़ा था कि वो उसे स्टेज पर सीधा रख भी नहीं पा रहे थे। उस वक्त सभी को ये लग रहा था कि कार्तिक मजाक कर रहे हैं, लेकिन जब मामला गंभीर होने लगा तो सभी उनकी चोट देखकर सभी डर गए थे।"

मेडिकल टीम की वजह से मिली उन्हें राहत

पैर मुड़ने की वजह से कार्तिक आर्यन के पैर में इतना दर्द था कि वे अपना पैर सीधा भी नहीं कर पा रहे थे। जब तक मेडिकल टीम वहां नहीं पहुंच गईं तब तक अभिनेता लगभग 30 मिनट तक स्टेज पर ही रुके रहे। मेडिकल टीम और फिजियोथेरेपिस्ट ने उनके टखने की जांच की फिर उन्हे दर्द से राहत मिली, और वे अपने पैर को जमीन पर रख पाए थे।

कार्तिक आर्यन अपकमिंग फिल्म

अभिनेता कार्तिक आर्यन करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहें हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी ऐसी पहचान बनाई है कि बड़े से बड़ा फिल्ममेकर उनके साथ काम करना चाहता है। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म "शहजादा" रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। वहीं आने वाली फिल्मों की बात करें तो 'सत्यप्रेम की कथा', 'आशिकी 3', 'कैप्टन इंडिया' और "भूल भुलैया 3" है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story