कार्तिक आर्यन ने युवाओं को लव-रिलेशनशिप के दिये ये टिप्स

इन दिनों अभिनेता कार्तिक आर्यन सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी हैंडसमनेस के साथ ही शानदार एक्टिंग ने उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग बना दी है।

मुम्बई: इन दिनों अभिनेता कार्तिक आर्यन सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी हैंडसमनेस के साथ ही शानदार एक्टिंग ने उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग बना दी है। इन दिनों उनका नाम कई अदाकाराओं के साथ जुड़ रहा है जिनमें से एक अनन्या पांडे भी हैं, इधर अभिनेता के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि उनके अफेयर की सारी खबरें महज अफवाह साबित होने लगी।

यह भी देखें… जीं, प्यार उम्र का मोहताज नहीं: अरबाज और जॉर्जिया, मलाईका और अर्जुन

रिपोर्ट्स की मानें तो, कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिलहाल वह सिंगल हैं और उनका कोई रिलेशनशिप स्टेटस नहीं है। उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं और जिदंगी में हर चीज का लुत्फ बहुत ही आसानी से उठा रहे हैं।

लेकिन कार्तिक ने यह जरूर कहा, वह सच्चे प्यार की तलाश में हैं और शादी करने में विश्वास करते हैं। उन्होंने आशा जताई कि उन्हें ऐसा कोई साथी जरूर मिलेगा जो उनका उम्रभर निस्वार्थ साथ देगा। कार्तिक ने आगे कहा कि वह इस तरह के शख्स हैं जो प्यार में पड़कर शादी करने को तैयार हैं।

यह भी देखें… दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किया मतदान

कार्तिक ने आजकल के रिलेशनशिप के ट्रेंड को लेकर भी अपना राय रखी। उन्होंने बताया कि जिस तरह आज के युवा रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा सोचने लगे हैं, उन्हें यह सब बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। अभिनेता ने युवाओं को स्थितियों को स्वीकार करते हुए आगे बढ़ने की सलाह तक दे डाली।

इससे पहले कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में कार्तिक और अनन्या दोनों नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा था, ‘अरे इतनी सारी तारीफें।

इस बड़े दिन के लिए बधाईयां। अपनी स्माइल और क्यूटनेस के साथ बड़े स्क्रीन को हमेशा रोशन रखना।’ इसके बाद से कार्तिक और अनन्या को लेकर बाते बनने लगी थीं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App