×

केट अप्टन की तस्वीरें देखने से पहले फायर ब्रिगेड को कॉल करें

कैथरीन एलिजाबेथ यानि की केटअप्टन का जन्म 10 जून 1992 को हुआ था वो एक अमेरिकी अभिनेत्री और सुपर मॉडल है। उन्होंने इतालवी, अमेरिकी और ब्रिटिश वोग, फ्रेंच और अमेरिकी एले, अमेरिकी, इतालवी और जर्मन जीक्यू, एस्क्वायर और वैनिटी फेयर के कवर पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे हैं।

Rishi
Published on: 9 May 2019 11:31 AM GMT
केट अप्टन की तस्वीरें देखने से पहले फायर ब्रिगेड को कॉल करें
X

लखनऊ : कैथरीन एलिजाबेथ यानि की केटअप्टन का जन्म 10 जून 1992 को हुआ था वो एक अमेरिकी अभिनेत्री और सुपर मॉडल है। उन्होंने इतालवी, अमेरिकी और ब्रिटिश वोग, फ्रेंच और अमेरिकी एले, अमेरिकी, इतालवी और जर्मन जीक्यू, एस्क्वायर और वैनिटी फेयर के कवर पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे हैं।

यह भी देखें…मुंबई के स्ट्रीट डांसर ‘The King डांस क्रू’ ने जीत ली- World Dance Championship

देखें खास तस्वीरें :

यह भी पढ़ें…ईशान खट्टर ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का उड़ाया मजाक, बोला गोरिल्ला सेल्फी

फायर ब्रिगेड को बुला लिया हो तो ये तस्वीरें देखें

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story