×

फिल्म 'भारत' में बुढ़े सलमान के बाद सामने आई कटरीना

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है। ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। भारत के पोस्टर के साथ ही सलमान खान और उनकी एक्ट्रेसेस के लुक्स को रिलीज किया गया है।

Vidushi Mishra
Published on: 17 April 2019 8:29 AM GMT
फिल्म भारत में बुढ़े सलमान के बाद सामने आई कटरीना
X

मुुम्बई:सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है। ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। भारत के पोस्टर के साथ ही सलमान खान और उनकी एक्ट्रेसेस के लुक्स को रिलीज किया गया है।

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है। ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। भारत के पोस्टर के साथ ही सलमान खान और उनकी एक्ट्रेसेस के लुक्स को रिवील किया गया है।

यह भी पढे:महाराष्ट्र रैली में बोले पीएम मोदी: हमने घर में घुसकर मारने का काम किया

फिल्म का तीसरा पोस्टर 17 अप्रैल को रिलीज किया गया है, जिसमें सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आ रही हैं. सलमान ने कटरीना कैफ के किरदार को बताते हुए लिखा है, "...और फिर हमारी जिन्दगी में आईं मैडम सर।"

भारत फिल्म के नए पोस्टर में सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आ रहे हैं, कटरीना पोस्टर में फॉर्मल लुक के साथ कर्ली हेयर में नजर आ रही हैं। पोस्टर में 1970 लिखा है और नीचे की तरफ सलमान खान के साथ कई लोग नजर आ रहे हैं। तीसरे पोस्टर में कटरीना की इमेज देखकर ये अंदाज लगाया जा सकता है कि उनका रोल फिल्म में दमदार है।

यह भी पढे:तुर्की को अमेरिका से ईरान प्रतिबंधों में और छूट मिलने की उम्मीद

इससे पहले पोस्टर में 2010 और दूसरे पोस्टर में 1964 के वक्त को दर्शाने की कोशिश की गई थी। भारत में एक राष्ट्र के साथ एक व्यक्ति की जर्नी और उसके जीवन के अलग अलग फेज को दिखाया गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story