×

कैटरीना के कारण शरमा गए थे विकी कौशल, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा...

बॉलीवुड में कई स्टार्स के अफेयर के चर्चे होते हैं। जब भी कोई नया रिश्ता बनता है, तो प्यार में डूबे दो दिलों के चेहरे की चमक देखने लायक होती है। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से कटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ होता हुआ दिखाई दे रहा है

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 30 July 2020 3:30 AM GMT
कैटरीना के कारण शरमा गए थे विकी कौशल, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा...
X

मुंबई: बॉलीवुड में कई स्टार्स के अफेयर के चर्चे होते हैं। जब भी कोई नया रिश्ता बनता है, तो प्यार में डूबे दो दिलों के चेहरे की चमक देखने लायक होती है। ऐसे में पिछले कुछ दिनों से कटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ होता हुआ दिखाई दे रहा है, जो न तो यह मानने के लिए तैयार हैं कि उनके बीच कुछ है और न ही दोनों इस बात को छिपा पा रहे हैं।

यह पढ़ें...कांग्रेस को झटका: पार्टी के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, मचा हड़कंप

कैटरीना कैफ को देखकर उनकी धड़कनें तेज

जब से विक्की कौशल ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में कहा कि कैटरीना कैफ को देखकर उनकी धड़कनें बढ़ जाती हैं, तब से फैंस इन दोनों को साथ में देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि, विक्की कौशल की इस बात को पहले तो लोगों ने बड़े हल्के में लिया, लेकिन जब कटरीना को सुर्ख लाल जोड़े में सजा-धजा देख लोगों ने उनके एक्सप्रेशन पर गौर किया तो सारा मामला समझ आ गया। कटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर के चर्चे लंबे समय से चल रहे हैं, लेकिन एक कॉमन फ्रेंड की दीवाली पार्टी में नजारा कुछ और ही देखने को मिला। दरअसल, कटरीना कैफ इस दौरान सब्यसाची के डिज़ाइन किए हुए चटक लाल रंग के ब्राइडल लहंगे में नजर आई थीं, जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए काफी था।

यह पढ़ें...सुशांत सिंह मामले की स्वतंत्र एजेंसी या SIT से जांच के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल

हालांकि, कटरीना का यह रेड लहंगा देखने में भले ही बेहद सिंपल था लेकिन फुल-स्लीव वाला ब्लाउज और मैचिंग के एम्बेलिशमेंट दुपट्टे में लगे जड़ाऊ गोल्डन बॉर्डर उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा था। ओवरऑल लुक की तो उन्होंने अपने इस पारंपरिक लुक को क्लासिक मेकअप के साथ, वाइट गोल्ड डायमंड इयरिंग्स और लाल बिंदी से कम्पलीट किया था।

हालांकि, इस लुक में पहले कटरीना अमिताभ बच्चन की दीवाली पार्टी में नजर आई थीं, लेकिन छिपते-छिपाते उन्हें और विक्की को कॉमन फ्रेंड की पार्टी में स्पॉट किया गया। जहां की वायरल तस्वीरों को देखकर हर किसी को हंसी आ गई। कटरीना को ब्राइडल लुक में देख विक्की सुध-बुध खो बैठे। उनके फेस के एक्सप्रेशन उनकी नर्वसनेस को बयां कर रहे थे। जो भी हो अगर विक्की की जगह कोई और होता तो शायद कटरीना को देख उसका भी वही हाल होता।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story