×

कांग्रेस को झटका: पार्टी के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सोमेन मित्रा का 78 साल की उम्र में बुधवार की देर रात निधन हो गया। उनकी कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी।

Shivani
Published on: 30 July 2020 3:06 AM GMT
कांग्रेस को झटका: पार्टी के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, मचा हड़कंप
X

कोलकत्ता: पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष (Congress President) सोमेन मित्रा (Somen Mitra) का 78 साल की उम्र में बुधवार की देर रात निधन हो गया। उनकी कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी। कोलकाता के एक निजी अस्पताल में सोमेन मित्रा का इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों पहले ही किडनी की समस्या होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सोमेन मित्रा का निधन

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सोमेन मित्रा कार्डियक अरेस्ट की वजह से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि ही दिनों से अस्पताल में भारत मित्रा की कोरोना जांच भी करवाई गयी थी, हालाँकि रिपोर्ट निगेटिव आयी थी।

ये भी पढ़ेंः राजस्थान:विधानसभा सत्र 14 से, क्या राज्यपाल और सीएम गहलोत में बात बन गई है?

किडनी की समस्या और दिल की बीमारियों से थे ग्रसित

उनके निधन की सूचना ने कांग्रेस में शोक की लहर है। पश्चिम बंगाल कांग्रेस के ट्विटर के जरिये उनके निधन की जानकारी देते हुए लिखा गया, डब्ल्यूपीसीसी के अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने कुछ समय पहले अंतिम सांस ली। इस अपार हानि पर हमारी प्रार्थनाएं और विचार दादा के परिवार के साथ हैं।

ये भी पढ़ेंः कोरोना के इलाज के लिए इन 21 दवाओं की खोज, वायरस से लोगों की बचाएंगी जान

चौरंगी जिले के सियालदह से विधायक रहे चुके मित्रा

वहीं मित्रा के परिवार ने बताया कि उन्हें किडनी और दिल की बीमारियों की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि मित्रा लम्बे अरसे तक बंगाल के चौरंगी जिले के सियालदह से विधायक रहे हैं, वहीं लोकसभा के पूर्व सांसद रहे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story