KBC 11: अब साक्षी भी बनीं सोनाक्षी, नहीं पहचान पाईं महाभारत के भीम को

टीवी के बहुचर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन के शुक्रवार के कर्मवीर स्पेशल शो में समाजसेवी श्याम सुंदर पालीवाल और टीवी की मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

KBC 11: अब साक्षी भी बनीं सोनाक्षी, नहीं पहचान पाईं महाभारत के भीम को

KBC 11: अब साक्षी भी बनीं सोनाक्षी, नहीं पहचान पाईं महाभारत के भीम को

मुंबई: टीवी के बहुचर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन के शुक्रवार के कर्मवीर स्पेशल शो में समाजसेवी श्याम सुंदर पालीवाल और टीवी की मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। बता दें कि साक्षी यहां समाजसेवी श्याम सुंदर पालीवाल का साथ देने पहुंची थीं और दोनों ने मिलकर 25 लाख रुपये की धनराशि जीती। श्याम सुंदर पालीवाल एक समाजसेवी हैं और राजस्थान में बेटियों की शादी और पौधारोपड़ को लेकर प्रमुख काम करते हैं।

सुंदर पालीवाल पालीवाल वाटरशेड समिति और किरण निधि संस्थाान के अध्यक्ष हैं और राजस्था न के अपने गांव के सरपंच भी हैं। सुंदर पालीवाल अपने गांव में साफ-सफाई और विकास संबंधी कई काम करवाए हैं। इसके साथ ही पालीवाल बेटियों के उत्थारन में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ayodhya Verdict Live Updates: अयोध्या पर कुछ देर बार सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला

भीम को नहीं पहचान पाई साक्षी

हालांकि इस एपिसोड में ऐसे दो सवाल पूछे गए, जिसको लेकर फिर से सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं शुरु हो गई हैं। इसमें से एक सवाल टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर से जुड़ा था। दरअसल, टीवी जगत की अभिनेत्री होने के बाद भी वो बीआर चोपड़ा के इतने बड़े शो ‘महाभारत’ में भीम का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम नहीं बता पाईं।

सवाल था कि- बीआर चोपड़ा निर्देशित महाभारत धारावाहिक में भीम का किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध किस टीवी अभिनेता ने राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों में भारत के लिए पांच पदक जीते हैं?

जवाब: प्रवीण कुमार सोबती

यह भी पढ़ें: 9 NOV: इन राशियों के बिजनेस पर शनिदेव की नजर, जानिए राशिफल व पंचांग

इस सवाल पर शर्मिंदा हुए बिग बी

इस सवाल को सुनकर अमिताभ बच्चन शर्मिंदा हो गए थे। दरअसल, ये सवाल (गाना) बिग बी के फिल्म से जुड़ा था।

सवाल: गाने के इस हिस्से में किस तरह की बीवी के बारे में बताया जा रहा है (गाना सुनाया गया- जिसकी बीवी …. उसका बड़ा नाम है, कोठे से लगा दो सीढ़ी का क्या काम है)

जवाब: लंबी?

25 लाख के लिए सांक्षी और श्याम सुंदर से पूछा गया ये सवाल

सवाल: 2012 से क्यूरिऑसिटी रोवर से मिली छवियों का उपयोग करके किस ग्रह पर अनुसंधान किया गया है?

जवाब: मंगल

यह भी पढ़ें: अब एक क्लिक: मिलेगी यूपी बोर्ड के सभी परीक्षा केंद्रों की जानकारी