×

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 के सेट पर क्या शुरू हुई लव स्टोरी? इन दो कंटेस्टेंट को लेकर लग रहें कयास

Khatron Ke Khiladi 13: टेलीविजन का सबसे चर्चित स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" बहुत जल्द कलर्स टेलीविजन पर दस्तक देने जा रहा है। वहीं अब सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है कि शो के दो कंटेस्टेंट की बीच प्यार की शुरुआत हो रही है, चलिए आपको उनके नाम बताते हैं, जिनके बीच प्यार को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jun 2023 8:22 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 के सेट पर क्या शुरू हुई लव स्टोरी? इन दो कंटेस्टेंट को लेकर लग रहें कयास
X
Khatron Ke Khiladi 13 (Photo- Social Media)
Khatron Ke Khiladi 13: टेलीविजन का सबसे चर्चित स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" बहुत जल्द कलर्स टेलीविजन पर दस्तक देने जा रहा है। जहां एक तरफ टेलीविजन पर यह बहुत जल्द प्रसारित होने जा रहा है, वहीं दूसरी ओर साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शो की शूटिंग लगभग अपने समाप्ति की ओर है। वहीं अब सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है कि शो के दो कंटेस्टेंट की बीच प्यार की शुरुआत हो रही है, चलिए आपको उनके नाम बताते हैं, जिनके बीच प्यार को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं।

इन दो कंटेस्टेंट के बीच शुरू हुई लव स्टोरी

अधिकतर ऐसा होता है कि एक ही शो में काम करते हुए कई सितारों को रियल लाइफ में अपने सपनों का राजकुमार या राजकुमारी मिल जाती है, अबतक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई ऐसी उदाहरण देखने को मिलते हैं, चाहे वह रियलिटी शो का सेट हो या फिर टेलीविजन ड्रामा का सेट। अबतक शूटिंग सेट पर बनें कई रिश्ते जहां एकसाथ खुश हैं तो वहीं बहुत से टूट भी चुके हैं। फिलहाल इस वक्त हम जिसकी बात कर रहें हैं वह बहुत जल्द कलर्स पर आने वाले शो "खतरों के खिलाड़ी 13" के सेट की है, जहां से खबरे वायरल हो रहीं हैं कि दो कंटेस्टेंट के बीच प्यार की शुरुआत हो रही है, और ये दो कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि शिव ठाकरे और डेजी शाह हैं।

इस वजह से होने लगी शिव और डेजी के इश्क की चर्चा

किसी भी रिलेशनशिप को लेकर ऐसी ही अफवाह नहीं उड़ती, बल्कि इसके पीछे कुछ न कुछ वजह जरूर होती है और ऐसी ही एक वजह शिव ठाकरे और डेजी शाह के रिश्ते को लेकर भी सामने आई है, जिसके बाद से यूजर्स सोशल मीडिया पर इनके बीच पनप रहे प्यार को लेकर चर्चा करने लग गए। दरअसल डेजी शाह ने हाल ही में शिव ठाकरे के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की और साथ ही उन्होंने जो कैप्शन लिखा, इसके बाद से ही दोनों के इश्क की चर्चा तेज हो गई है।

डेजी शाह ने कैप्शन में लिखी ये बात

एक्ट्रेस डेजी शाह ने शिव ठाकरे के साथ अपनी बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "लेकिन जब तुम मेरे लिए स्माइल करते हो।" वहीं दोनों के तस्वीर के बारे में आपको बताए तो डेजी शाह, शिव ठाकरे के कंधे पर सिर रखकर बैठी हुई हैं, वहीं उन्होंने बैकग्राउंड में विशाल ददलानी का "जाने क्यों" गाना लगाया हुआ है। इन सब को देख ही नेटीजेंस के बीच इनके प्यार की चर्चा होने लग गई है।

फैंस ने दी शादी करने की सलाह

शिव ठाकरे और डेजी शाह की ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। फैंस धड़ल्ले से कमेंट करने लगे। कोई इन्हें क्यूट कपल कह रहा है, कोई इन्हें कह रहा है कि दोनों एकसाथ बहुत अच्छे लग रहें हैं, वहीं एक ने तो इन्हें शादी करने की सलाह ही दे डाली। इसी तरह हर कोई दोनों पर जमकर प्यार लुटा रहा है। बताते चलें कि इससे पहले भी दोनों एकसाथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुके हैं, जिसपर फैंस ने खूब प्यार बरसाया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story