×

Khatron Ke Khiladi 13: OMG! स्टंट के दौरान बुरी तरह घायल हुईं अर्चना गौतम, जानें अब कैसी है हालत

Khatron Ke Khiladi 13 Archana Gautam: कलर्स टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में की जा रही है। इसी बीच कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Jun 2023 11:07 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 13: OMG! स्टंट के दौरान बुरी तरह घायल हुईं अर्चना गौतम, जानें अब कैसी है हालत
X
Khatron Ke Khiladi 13 (Photo- Social Media)
Khatron Ke Khiladi 13: कलर्स टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में की जा रही है। रोहित शेट्टी के शो में इसबार एक से एक हैरान कर देने वाला स्टंट कराया जा रहा है, जिसे देख दर्शकों को यकीनन उनकी नानी याद आने वाली हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

स्टंट के दौरान घायल हुईं अर्चना

अर्चना गौतम ने "बिग बॉस" का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी, और अब "खतरों के खिलाड़ी 13" में भी वह अपना जलवा दिखा रहीं हैं। अर्चना गौतम लगातार सुर्खियों में हैं, खबरों की मानें तो अबतक शो से कई खिलाड़ी एलिमिनेट हो चुके हैं, लेकिन अर्चना गौतम अभी तक टिकी हुईं हैं। हालांकि अब अर्चना गौतम लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसके बाद उनके फैंस बेहद परेशान हो गए हैं।

दरअसल अर्चना गौतम स्टंट करते वक्त घायल हो गईं हैं। अर्चना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उनके चेहरे के नीचे दर्जन की ओर ठुड्डी पर चोट के निशाने दिखाईं दे रहें हैं। अर्चना को इतनी भयानक चोट लगी कि उन्हें तीन टांके भी लगे हैं।

अर्चना गौतम ने खुद दी जानकारी

"खतरों के खिलाड़ी 13" के स्टंट के दौरान चोट लगने की जानकारी अर्चना गौतम ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी थी, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में चोट के निशान के फोटो शेयर की थी, जिसके बाद से उनके फैंस घबरा गए और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहें हैं।

इससे पहले ऐश्वर्या शर्मा हुईं थीं घायल

बता दें कि अर्चना गौतम से पहले एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के भी घायल होने की खबर आ चुकी है। ऐश्वर्या ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी चोट के निशान की तस्वीर शेयर कर जानकारी दी कि वह भी स्टंट करने के दौरान चोटिल हो गईं थीं। ऐश्वर्या शर्मा के अलावा अंजुम फकीह की भी तस्वीरें सामने आईं थीं, जिसमें उनके घुटनों पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे।

केपटाउन में जमकर मस्ती करते हैं सभी कंटेस्टेंट्स

रोहित शेट्टी के खतरों से भरे शो में इस बार पूरे 13 खिलाड़ी हैं, जिनके नाम हैं- अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, रोहित बोस राय, डेजी शाह, शीजान खान, अंजलि आनंद, डिनो जेम्स, नायरा एम बनर्जी, ऐश्वर्या शर्मा, रूही चतुर्वेदी, सौंदस मौफकीर और अर्जित तनेजा। शो की आधी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, और अबतक कई कंटेस्टेंट का एविक्शन भी हो चुका है। वहीं खतरों से खेलने के साथ ही कंटेस्टेंट्स जमकर केपटाउन में मस्ती भी कर रहें हैं, सोशल मीडिया पर आए दिन इनके फनी मीम्स और खूबसूरत तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story