×

Archana Gautam: साउथ अफ्रीका जा बेहद बोल्ड हो गईं हैं अर्चना गौतम, उनका ये लुक देख आप भी बोल उठेंगे- उफ्फ

Archana Gautam: "बिग बॉस 16" फेम अर्चना गौतम को भला कौन नहीं जनता, उन्होंने देशभर के लोगों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है, जो शायद ही कोई भूल पाए।

Shivani Tiwari
Published on: 17 May 2023 1:04 PM GMT
Archana Gautam: साउथ अफ्रीका जा बेहद बोल्ड हो गईं हैं अर्चना गौतम, उनका ये लुक देख आप भी बोल उठेंगे- उफ्फ
X
Archana Gautam (Photo- Social Media)
Archana Gautam: "बिग बॉस 16" फेम अर्चना गौतम को भला कौन नहीं जनता, उन्होंने देशभर के लोगों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है, जो शायद ही कोई भूल पाए। या फिर ये भी कहना गलत नहीं होगा कि जब भी "बिग बॉस 16" का नाम लिया जाएगा, अर्चना गौतम का नाम हर किसी को खुद ब खुद याद आ जाएगा। अर्चना गौतम का अपने मजेदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं और यही वजह है कि उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

साउथ अफ्रीका में दिखाया हुस्न का जलवा

अर्चना गौतम इन दिनों साउथ अफ्रीका में हैं और वहां पर रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" की शूटिंग कर रहीं हैं। साउथ अफ्रीका से अबतक खतरों के खिलाड़ी कंटेंस्टेंट्स की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहें हैं, जिसमें खिलाड़ी जमकर मस्ती करते नजर आ रहें हैं।
इसी बीच आपकी चहेती अर्चना गौतम ने सोशल मीडिया पर साउथ अफ्रीका से अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देख आपका होश यकीनन उड़ने वाला है। आज से पहले आप ने अर्चना गौतम का इतना ग्लैमरस भरा अंदाज नहीं देखा होगा। साउथ अफ्रीका जाकर अर्चना गौतम के तेवर ही बदल चुके हैं, वहां खूबसूरत वादियों के बीच अर्चना अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहीं हैं।

अर्चना गौतम के लुक के दीवाने हुए फैंस

अर्चना गौतम ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं जो बेहद हॉट हैं। ऑफ शोल्डर ब्लू कलर के टॉप, जींस और ब्लैक बूट में अर्चना फुल हीरोइन मटेरियल लग रहीं हैं। अपनी परफेक्ट अदाएं दिखाते हुए अर्चना गौतम एक से एक किलर पोज दे रहीं हैं। वहीं कमेंट बॉक्स में अर्चना गौतम के लुक की फैंस खूब तारीफ करते दिखाईं दे रहें हैं।

"खतरों के खिलाड़ी 13" की शुरू हो चुकी है शूटिंग

बता दें कि स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" की शूटिंग बीते मंगलवार से शुरू की गई है। मंगलवार को शो का पहला टास्क हुआ। वहीं 11 मई को सभी कंटेस्टेंट्स साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुए थे। इस बार शो में अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, शीजान खान, रोहित रॉय, अंजली आंनद, अंजुम फकीह, डेजी शाह, नायरा बनर्जी, ऐश्वर्या शर्मा और अर्जित तनेजा जैसे कलाकार खतरों से खेलने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story