×

Khatron Ke Khiladi 13: 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के लिए रवाना हुई टीम, देर रात एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Khatron Ke Khiladi 13: कलर्स चैनल पर आने वाले शो "खतरों के खिलाड़ी 13" बहुत जल्द अपने नए सीजन के साथ वापस आ रहा है। पिछले काफी समय से शो को लेकर चर्चा बनी हुई है और अब आखिरकार सभी कंटेस्टेंट शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 May 2023 9:01 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए रवाना हुई टीम, देर रात एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट
X
Khatron Ke Khiladi 13 (Photo- Social Media)
Khatron Ke Khiladi 13: कलर्स चैनल पर आने वाले शो "खतरों के खिलाड़ी 13" बहुत जल्द अपने नए सीजन के साथ वापस आ रहा है। पिछले काफी समय से शो को लेकर चर्चा बनी हुई है और अब आखिरकार सभी कंटेस्टेंट शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं।

बीती रात रवाना हुई शो की टीम

"खतरों के खिलाड़ी 13" के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं, शो के खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट भी आ चुकी है और ऐसे में दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए अभी से ही हूटिंग करते नजर आ रहें हैं और सोशल मीडिया पर भी उन्हें इस खतरनाक जर्नी के लिए शुभकामनाएं दे रहें हैं।
वहीं बीती रात को "खतरों के खिलाड़ी 13" की टीम शूटिंग के लिए रवाना हुई और सभी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, कोई अपनी फैमिली के साथ तो कोई अकेले ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें और वीडियोज

बता दें कि इस बार शो में शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अंजलि आनंद, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, सौंदस मौफकीर, नायरा बनर्जी, ऐश्वर्या शर्मा, डेजी शाह और रोहित रॉय जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। इन सभी कंटेस्टेंट्स को देर रात एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। अब सोशल मीडिया पर इन सभी कंटेस्टेंट्स की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, जहां कंटेस्टेंट थोड़े इमोशनल भी नजर आए।
बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम को एयरपोर्ट पर उनकी मां और भाई के स्पॉट किया गया। अर्चना गौतम एंटरटेनमेंट क्वीन हैं अब देखना होगा कि वह स्टंट शो में क्या कमाल दिखा पाती हैं।

वहीं बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे भी अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, उन्होंने अपनी मां के आशीर्वाद के साथ अपनी खतरों की जर्नी को आगे बढ़ाया।

अभिनेता रोनित रॉय एयरपोर्ट पर अपनी बीवी के साथ दिखाई दिए, वह भी अब इस शो में अपना जलवा दिखाने वाले हैं।
"कुंडली भाग्य" फेम अर्जित तनेजा को एयरपोर्ट पर अकेले ही स्पॉट किया गया।

अभिनेत्री अंजली आनंद भी "खतरों के खिलाड़ी" का हिस्सा बन अपना एक नया रूप दिखाएंगी। अंजली भी एयरपोर्ट पर नजर आईं।
अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी को एयरपोर्ट पर छोड़ने उनके हसबैंड भी आए थे, उन्होंने रूही चतुर्वेदी को लिप लॉक किस करते हुए बाय कहा।
इसी तरह बाकी कंटेस्टेंट को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां सभी ने मीडिया को जमकर पोज दिए और अपनी खतरों की जर्नी शुरू करने के लिए रवाना हुए। खबरों के मुताबिक "खतरों के खिलाड़ी 13" जून महीने के अंत में कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story