×

Khatron Ke Khiladi 13: ये हैं "खतरों के खिलाड़ी 13" के कंफर्म कंटेंस्टेंट्स, यहां देखें लिस्ट

Khatron Ke Khiladi 13: कलर्स टीवी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" का आगाज बहुत जल्द होने वाला है। इस रियलिटी शो को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और अब जाकर कुछ सितारों के नाम पर पक्की मुहर लग चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 May 2023 12:37 PM GMT (Updated on: 4 May 2023 3:49 PM GMT)
Khatron Ke Khiladi 13: ये हैं खतरों के खिलाड़ी 13 के कंफर्म कंटेंस्टेंट्स, यहां देखें लिस्ट
X
Khatron Ke Khiladi 13 (Photo- Social Media)
Khatron Ke Khiladi 13: कलर्स टीवी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 13" का आगाज बहुत जल्द होने वाला है। इस रियलिटी शो को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और अब जाकर कुछ सितारों के नाम पर पक्की मुहर लग चुकी है। जी हां!! ये सितारे बहुत जल्द शो की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका के केपटाउन रवाना होंगे। फिलहाल इस शो के लिए जो कंटेंस्टेंट कंफर्म हैं, चलिए आपको उनके नाम बताते हैं।

शिव ठाकरे

"बिग बॉस 16" फेम शिव ठाकरे का नाम "खतरों के खिलाड़ी 13" के लिए कन्फर्म हो चुका है। शिव ठाकरे ने "बिग बॉस 16" का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्हें दर्शकों से बेहद प्यार मिला और उसका यह नतीजा निकला कि वे "बिग बॉस 16" के फर्स्ट रनरअप रहें। शिव ठाकरे ने खुद इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि वे शो का हिस्सा बनने जा रहें हैं।

अंजुम फकीह

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस अंजुम फकीह भी रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलने वाली हैं और इस बात को उन्होंने खुद कन्फर्म कर दिया है। अंजुम बीते दिन ही "खतरों के खिलाड़ी 13" के लिए आशीर्वाद लेने दरगाह पहुंचीं थीं, साथ ही उन्होंने बताया था कि उन्हें हर चीज से डर लगता है, और अबतक उन्होंने इस शो की लिए कुछ भी तैयारी नहीं की है।

ऐश्वर्या शर्मा

"गुम है किसी के प्यार में" में पाखी का रोल निभाकर घर-घर फेमस हुई एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा भी "खतरों के खिलाड़ी 13" का हिस्सा बनेंगी, उन्होंने खुद इस खबर पर मुहर लगाई है। इस स्टंट शो का हिस्सा बनने के लिए ही ऐश्वर्या शर्मा ने "गुम है किसी के प्यार में" को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

अर्चना गौतम

"बिग बॉस 16" फेम अर्चना गौतम को भला कैसे कोई भूल सकता है। एंटरटेनमेंट क्वीन अर्चना गौतम भी अब खतरों से खेलेंगी। जी हां!! एक्ट्रेस ने खुद इस बात को कन्फर्म की है। अर्चना गौतम का पंगा लेने वाला अवतार तो सबने देख लिया है अब उनका स्टंट वाला रूप भी देखने के लिए तैयार हो जाइए।

साउंडस मौफकीर

एक्ट्रेस साउंडस मौफकीर भी खतरों के खिलाड़ी के आने वाले सीजन में दिखाई देंगी। मालूम हो कि साउंडस मौफकीर "एमटीवी स्प्लिट्सविला 14" की विनर रह चुकी हैं। साउंडस मौफकीर भी शो की कन्फर्म कंटेंस्टेंट हैं उन्होंने तो शो के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। जी हां!! साउंडस मौफकीर हिंदी सीख रहीं हैं ताकि वह हर किसी को मुंहतोड़ जवाब दे सकें, और दर्शकों से कनेक्ट भी कर पाएं।

रुही चतुर्वेदी

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस रुही चतुर्वेदी भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने वाली हैं। रुही शो का हिस्सा बनने को लेकर अपनी खुशी जाहिर कर चुकी हैं। सास बहू शो में काम करने के बाद रूही स्क्रीन पर स्टंट करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story